आईपीएल 2019 : अभ्यास के दौरान वेस्टइंडीज के पवार हीटर खिलाड़ी को लगी चोट

Trending News

Blog Post

आईपीएल 2019

IPL 2019: कोलकाता नाईट राइडर्स के प्लेऑफ में पहुंचने के उम्मीदों को लग सकता है झटका, मैच विनर हुआ चोटिल 

IPL 2019: कोलकाता नाईट राइडर्स के प्लेऑफ में पहुंचने के उम्मीदों को लग सकता है झटका, मैच विनर हुआ चोटिल

इंडियन प्रीमियर लीग अब अपने रोमाचंक मोड़ पर आ चूका है, ऐसे  में प्रत्येक टीम इस मुकाबले में बने रहने के लिए अपना  पुरे जोर से तैयारी में लग गयी है. सभी टीमे अब प्लेऑफ़ की दौर में जगह बनाने के लिए एक दुसरे से फिर से भिड़ेंगी. इस रोमांचक मुकाबले में अगर किसी टीम के स्टार खिलाड़ी को चोट लग जाये तो पुरे टीम और प्रसंशकों के लिए भी चिंता की बात हो  जाती है.

जी हाँ, हम कोलकाता नाइटराइडर्स के विस्फोटक ऑलराउंडर खिलाड़ी आंद्रे रसेल की बात कर रहें हैं. दरअसल अभ्यास के दौरान गर्दन पर गेंद लगने से रसेल चोटिल हो गए हैं.

बाउंसर से चोटिल हुए आंद्रे रसेल 

बुधवार को मैदान में अभ्यास कर रहे वेस्टइंडीज के ऑल राउंडर खिलाड़ी आंद्रे रसेल को गेंदबाज मीनाद मांजेकर की एक बाउंसर गर्दन पर जा कर लगी, जिसके बाद वो वहीं गिर गए. टीम के फिजियो वहां तुरंत उपस्थित हुए और उसके बाद उनको मैदान से बाहर ले जाया गया.

ऐसा लग रहा था कि आंद्रे रसेल को स्ट्रेचर की सहायता से मैदान से बाहर ले जाया जायेगा, लेकिन ख़ुशी की बात है कि आंद्रे रसेल खुद चलकर ड्रेसिंग रूम तक गये. हालाँकि उसके बाद उनको  सीएमआरआई अस्पताल में एमआरआई स्कैन के लिए ले जाया गया, जिसके परिणाम गुरुवार को मिलने की संभावना है.

यहाँ देखे वीडियो 

केकेआर का अगला मुकाबला रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के साथ

कोलकाता नाइटराइडर्स का अगला मुकाबला रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर से अपने होम ग्राउंड ईडन गार्डन्स पर शुक्रवार को होगा.  पिछले तीन मुकाबलों में लगातार हार के बाद कोलकाता की टीम बैंगलोर से अपने घर में जीत की उम्मीद के साथ उतरेगी. तो वहीं विराट कोहली की टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को अब तक इस सीजन में एक जीत हाथ लगी है. कोलकाता नाईटराइडर्स की टीम अपने 8 मुकाबलों में 4 जीत के साथ 6 वें स्थान पर है.

पिछले मुकाबले में आंद्रे रसेल के बल्ले से आई थी एक आतिशी पारी 

 

पिछले मुकाबले में जब आरसीबी की टीम और केकेआर की टीम एक दुसरे से भिड़े थे, तो उसमे रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के हाथों से आंद्रे रसेल की पारी ने मैच को छीन लिया था. इस मैच में रसेल ने केवल 13 गेंदों में 48 रन बना डाले जिसमे 7 छक्के शामिल थे.

आंद्रे रसेल का इस सीजन आईपीएल में अबतक 8 मैचों में 213 के स्ट्राइक रेट  के साथ 312 रन हैं जोकि केकेआर की तरफ से सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी भी हैं. ऐसे में उनका चोटिल होना कोलकाता नाइटराइडर्स के लिए चिंता का विषय है.

आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया हो तो प्लीज इसे लाइक करें। अपने दोस्तों तक इस खबर को सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें। साथ ही कोई सुझाव देना चाहे तो प्लीज कमेंट करें। अगर आपने हमारा पेज अब तक लाइक नहीं किया हो तो कृपया इसे जल्दी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट आप तक पहुंचा सके।

Related posts