आईपीएल 2020 : वो 4 टैलेंटेड खिलाड़ी जो पूरे आईपीएल सीजन में सिर्फ पानी पिलाते दिखाई देंगे

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

IPL 2020 : 4 टैलेंटेड खिलाड़ी जो पूरे आईपीएल सीजन में सिर्फ पानी पिलाते आएंगे नजर 

IPL 2020 : 4 टैलेंटेड खिलाड़ी जो पूरे आईपीएल सीजन में सिर्फ पानी पिलाते आएंगे नजर
Prev1 of 4
Use your ← → (arrow) keys to browse

आईपीएल 2020 के शुरू होने में अब 3 महीने से भी कम समय बचा हुआ है, ऐसे में सभी फ्रेंचाइजी अपनी-अपनी रणनीतियां बनाने में लगी होंगी, कि आखिर कैसे वह एक संतुलित टीम तैयार कर सकती हैं और इसके लिए किन-किन खिलाड़ियों को ज्यादातर मैच में टीम की प्लेइंग इलेवन में शामिल कर सकते हैं.

इस आईपीएल ममें कई खिलाड़ियों को अपनी प्रतिभा दिखने का मौका मिलेगा, वहीँ कई प्रतिभाशाली खिलाड़ी आईपीएल 2020 के पूरे सत्र में केवल बेंच पर बैठे दिखाई देंगे. इसी कारण आज हम जो अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट समेत घरेलू क्रिकेट में भी बेहतरीन प्रदर्शन कर रहे हैं, लेकिन शायद उन्हें आईपीएल 2020 में एक भी मैच खेलने का मौका ना मिले.

4) टॉम बेंटन

IPL 2020 : 4 टैलेंटेड खिलाड़ी जो पूरे आईपीएल सीजन में सिर्फ पानी पिलाते आएंगे नजर 1

इस इंग्लिश क्रिकेटर ने पिछले कुछ दिनों में बेहद शानदार प्रदर्शन किया था, बैंटन ने हाल ही में अबुधाबी टी10 लीग में भी बेहतरीन प्रदर्शन किया और दो अर्द्धशतक जमाए. आईपीएल प्रशंसकों ने टॉम बैंटन के नीलामी में महंगी रकम में खरीदे जाने की भविष्यवाणी की थी. हालांकि, उनका नाम नीलामी के दूसरे हाफ में आया था और कई टीमों के पास उस समय तक ज्यादा राशि नहीं बची थी.

कोलकाता ने इस स्थिति का फायदा उठाते हुए उनको उनके बेस प्राइस 1 करोड़ रुपये में खरीदा. बैंटन टीम के लिए काफी उपयोगी साबित हो सकते हैं, लेकिन टीम में आंद्रे रसल,पैट कमिंस, सुनील नारायन, इयोन मॉर्गन जैसे दिग्गज खिलाड़ियों के होते हुए शायद बेंटन को टीम में जगह ना मिले.

टॉम बैंटन ने इससे पहले जहां समरसेट के लिए 454 रन बनाए, तो वहीं वाइटैलिटी ब्लास्ट में भी उन्होंने 549 रन बनाए, इसमें उनकी केंट के खिलाफ 52 गेंदों में 100 रनों की आतिशी पारी भी शामिल है.

Prev1 of 4
Use your ← → (arrow) keys to browse

Related posts