Speaking on bowling while playing table tennis with Dhoni: Chahar
Prev1 of 5
Use your ← → (arrow) keys to browse

कोरोना वायरस के चलते 29  मार्च से खेला जाने वाला आईपीएल 2020 अब 19 सितंबर से 10 दिसंबर तक यूएई में खेला जाएगा। लीग का आयोजन अबुधाबी, शारजाह और दुबई में कराया जाएगा। इसके लिए सभी फ्रैंचाइजियां तैयारियों में जुट गए हैं।

दुबई के मैदानों पर गेंदबाज अपना दबदबा बनाने का पूरा प्रयास करेंगे। तो वहीं बल्लेबाज भी फैंस को मनोरंजित करते हुए छक्का-चौका लगाते नजर आ सकते हैं। टी20 फॉर्मेट में खेली जाने वाली आईपीएल की लीग में डेथ ओवर गेंदबाजों का कितना अहम योगदान होता है, ये तो आप सभी जानते होंगे।

तो इस बार डेथ ओवर में गेंदबाजी करने वाले गेंदबाजों पर नजरें टिकी होंगी। तो आइए इस आर्टिकल में आपको उन 5 डेथ ओवर गेंदबाजों के बारे में बताते हैं जो यूएई में खेले जाने वाले आईपीएल 2020 में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन कर सकते हैं।

 ये 5 डेथ ओवर गेंदबाज कर सकते हैं आईपीएल 2020 में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन

1- दीपक चाहर

आईपीएल 2020

आईपीएल 2020 में डेथ ओवरों के दौरान इन 5 तेज गेंदबाजो पर होंगी सबकी नजरें 1

लिस्ट में पहला नाम चेन्नई सुपर किंग्स की टीम के स्ट्राइक गेंदबाज दीपक चाहर का आता है। वैसे कहने को तो दीपक चाहर शुरुआती ओवर में गेंदबाजी करने के लिए जाने जाते है और नई गेंद के साथ उनका कोई जवाब ही नहीं है, लेकिन इस बार डेथ ओवर्स में भी चाहर से टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को उम्दा प्रदर्शन की उम्मीद रहेगी।

दीपक चाहर ने अभी तक 34 आईपीएल मैच खेले है और 26.52 की औसत के साथ 33 विकेट झटके है। चाहर को अभी तक हमने डेथ ओवर में बहुत ही कम गेंदबाजी करते देखा है, लेकिन ड्वेन ब्रावो और उनकी जोड़ी इस आईपीएल में धमाल मचा सकती है।

पिछले दो सालों से वह लगातार टीम के लिए मैच जीताऊ प्रदर्शन भी करते नजर आ रहे है। 2018 में जब टीम ने दो सालों के बैन के बाद वापसी करते हुए टूर्नामेंट जीता था, तब दीपक चाहर ने बहुत ही अच्छा खेल दिखाया था।

Prev1 of 5
Use your ← → (arrow) keys to browse