आईपीएल 2020
Prev1 of 5
Use your ← → (arrow) keys to browse

आईपीएल 2020 के लिए सभी टीमों ने अपनी तैयारी कर ली है. जिसके लिए पहले उन्होंने ट्रेडिंग के दौरान खिलाड़ियों को अपने साथ जोड़ा. जिसके बाद 15 नवंबर को सभी फ्रेंचाइजी ने अपनी टीमों से ख़राब प्रदर्शन कर रहे खिलाड़ियों को रिलीज कर दिया.

जिन खिलाड़ियों को रिलीज किया है. उनमें से अधिकतर खिलाड़ी पिछले सीजन में कमाल का प्रदर्शन नहीं कर पाए थे. जिसके कारण अब फ्रेंचाइजी नए खिलाड़ियों को अपने साथ जोड़ने का प्रयास करेगी. कल नीलामी में बहुत खिलाड़ी रिलीज किये गये हैं.

आज हम ऐसे 5 खिलाड़ी के बारें में बताने जा रहे हैं. जिन्हें रिलीज करके फ्रेंचाइजी ने बहुत ही सही फैसला किया है. इन खिलाड़ियों ने पिछले कुछ सीजन से अच्छा नहीं किया है. जिसके कारण अब उनका नीलामी में बिकना बहुत मुश्किल नजर आता है.

5 खिलाड़ी जिन्हें रिलीज करना फ्रेंचाइजी का है सही फैसला 1

1.युसूफ पठान

5 खिलाड़ी जिन्हें रिलीज करना फ्रेंचाइजी का है सही फैसला 2

भारत के आलराउंडर युसूफ पठान को सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने इस बार रिलीज कर दिया है. ये फैसला फ्रेंचाइजी के द्वारा किया गया सही फैसला बताया जा रहा है. युसूफ पठान की टीम में भूमिका आखिरी के ओवरों में तेजी से रन बनाने की थी.

जिसे वो पिछले सीजन में नहीं निभा पायें थे. पिछली सीजन में युसूफ पठान ने हैदराबाद के लिए 10 मैच खेले हैं. जिसमें इन्होने 13.33 के औसत से मात्र 40 रन ही बनाये थे. इस बीच पठान का स्ट्राइक मात्र 88.88 का रहा था.

गेंदबाजी में ये खिलाड़ी ज्यादा भूमिका नहीं निभाता हुआ नजर आता है. जिसके कारण अब इस खिलाड़ी को नीलामी में आना पड़ा है. हालाँकि कई टीमों को आक्रामक बल्लेबाज की जरुरत नजर आती है. लेकिन फॉर्म के कारण पठान को बिकने में मुश्किल हो सकती है.

Prev1 of 5
Use your ← → (arrow) keys to browse