सीएसके
Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse

आईपीएल 2020 के लिए सभी फ्रेंचाइजियां तैयारियों में जुटी हुई हैं. अपने रिटेन-रिलीज खिलाड़ियों की लिस्ट जारी करने के बाद अब सभी की नजरें 19 दिसंबर को होने वाली नीलामी पर टिकी हुई हैं.

सीएसके की बात करें तो आईपीएल 2020 के लिए फ्रेंचाइजी ने 5 खिलाड़ियों को रिलीज कर अपने सीनियर खिलाड़ियों पर भरोसा बरकरार रखा. महेंद्र सिंह धोनी अपनी टीम में मौजूद सीनियर प्लेयर्स पर भरोसा जताते हैं और परिणाम हासिल करते हैं.

चेन्नई ने अब तक 3 आईपीएल खिताब और 5 बार उप विजेता रह चुकी है. आइए आज आपको बताते हैं सीएसके के उन खिलाड़ियों के बारे में जो आईपीएल 2020 के बाद संन्यास ले सकते हैं.

सीएसके के ये 3 खिलाड़ी ले सकते हैं संन्यास

1- महेंद्र सिंह धोनी

चेन्नई सुपर किंग्स

सीएसके आईपीएल की वह टीम है जिसमें सबसे अधिक सीनियर खिलाड़ी हैं. परिणामस्वरूप टीम ने अब तक 3 खिताब अपने नाम किए हैं. धोनी 38 साल की उम्र में भी युवा खिलाड़ियों की तरह फिट हैं और आज भी धोनी विकेट्स के बीच में तेजी से रन चुराने में माहिर हैं.

IPL 2020 के बाद संन्यास ले सकते हैं चेन्नई सुपर किंग्स के ये 3 खिलाड़ी 1

मगर उनकी उम्र को देखते हुए ये कहना गलत नहीं होगा कि धोनी का आईपीएल 2020 के बाद आईपीएल को अलविदा कह सकते हैं. धोनी पिछले काफी वक्त से क्रिकेट मैदान से दूर हैं. साथ ही उनके संन्यास पर भी चर्चा जारी है.

IPL 2020 के बाद संन्यास ले सकते हैं चेन्नई सुपर किंग्स के ये 3 खिलाड़ी 2
)

क्रिकेट पंडितों की मानें तो 38 वर्षीय धोनी संन्यास का ऐलान कर सकते हैं. हालांकि अभी तक उन्होंने अपने संन्यास के विषय पर चुप्पी नहीं तोड़ी है.

Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse