आईपीएल 2020 में वॉर्नर की गैरमौजूदगी में 3 प्लेयर हैं विकल्प

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

डेविड वार्नर ने मिस किया आईपीएल का शुरूआती चरण तो इन 3 खिलाड़ियों को बनाया जा सकता हैं टीम का कप्तान 

डेविड वार्नर ने मिस किया आईपीएल का शुरूआती चरण तो इन 3 खिलाड़ियों को बनाया जा सकता हैं टीम का कप्तान
Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse

आईपीएल 2020 पर कोरोना वायरस का खतरा मंडरा रहा है. भारत सरकार ने इस संक्रमण से बचाव हेतु नई गाइडलाइन जारी की है, जिसके मुताबिक 15 अप्रैल तक के लिए सभी वीजा रद्द कर दिए गए हैं.

इसके चलते अब 29 मार्च से शुरु हो रहे आईपीएल में आने वाले 60 विदेशी खिलाड़ियों का शुरुआती चरण में आना मुश्किल लग रहा है. ऐसी परिस्थिति में सनराइडर्स हैदराबाद की फ्रेंचाइजी की मुश्किलें बढ़ सकती हैं.

असल में फ्रेंचाइजी ने अपकमिंग आईपीएल सीजन के लिए डेविड वॉर्नर को कप्तानी सौंपी है. मगर अब, जबकि विदेशी खिलाड़ियों के भारत आने पर संदेह है तो बात सोचने वाली है कि फ्रेंचाइजी किसे कप्तानी सौंप सकती है.

तो आइए इस आर्टिकल में आपको उन 3 भारतीय खिलाड़ियों के बारे में बताते हैं जो बन सकते हैं आईपीएल के शुरुआती चरण में डेविड वॉर्नर का विकल्प.

डेविड वॉर्नर की गैरमौजूदगी में ये 3 खिलाड़ी कर सकते हैं सनराइजर्स हैदराबाद की कप्तानी

1- रिद्धिमान साहा

डेविड वार्नर ने मिस किया आईपीएल का शुरूआती चरण तो इन 3 खिलाड़ियों को बनाया जा सकता हैं टीम का कप्तान 1

मौजूदा वक्त में विश्व के सर्वश्रेष्ठ विकेटकीपरों में शुमार रिद्धिमान साहा आईपीएल में सनराइजर्स हैरदाराबद का हिस्सा हैें. फ्रेंचाइजी ने 2018 के मैगा ऑक्शन में 5 करोड़ रुपये में खरीदकर अपनी टीम में शामिल किया है. साहा की विकेटकीपिंग की जितनी तारीफ की जाए कम ही होगा.

सीनियर खिलाड़ी शुरुआत से ही आईपीएल 2020 का हिस्सा रहा है, इसलिए उनके पास काफी अनुभव है. ऐसे में यदि डेविड वॉर्नर शुरुआती सत्र में आईपीएल में हिस्सा नहीं ले पाते हैं, तो कप्तान के रूप में साहा को चुना जा सकता है.

आंकड़ों की बात करें तो, साहा ने अब तक खेले गए 120 मैचों में 23.85 के औसत व 131.12 की स्ट्राइक रेट के साथ 1765 रन बनाए हैं. इसमें एक शतक व 6 अर्धशतकीय पारियां शामिल हैं. साहा को पिछले सीजन में 5 मैचों की प्लेइंग इलेवन में शामिल किया था, जहां खिलाड़ी ने 162.26 की स्ट्राइक रेट के साथ 86 रन बनाए थे.

Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse

Related posts