दिल्ली कैपिटल्स ने दिया ऐसा सरप्राइज, देख रोने लगे मार्कस स्टोइनिस, देखें वीडियो 1

आईपीएल 2020 में दिल्ली कैपिटल्स की टीम बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए आगे बढ़ रही है। फ्रेंचाइजी फिलहाल प्वॉइंट्स टेबल पर दूसरे स्थान पर काबिज है। अब इस बीच दिल्ली कैपिटल्स के टीम मैनेजमेंट ने अपनी टीम के खिलाड़ियों व कोचों को एक ऐसा सरप्राइज दिया, जिसे देककर सभी खिलाड़ी इमोशनल हो गए। मार्कस स्टोइनिस की आंखों में तो आंसू ही आ गए।

दिल्ली कैपिटल्स ने दिया टीम को सरप्राइज

आईपीएल 2020 का आयोजन यूएई में हो रहा है। बीसीसीआई ने खिलाड़ियों व सपोर्टिंग स्टाफ के परिवारों को यूएई लाने का फैसला फ्रेंचाइजियों पर छोड़ा था। जिसमें मुंबई इंडियंस के अलावा किसी भी टीम के खिलाड़ी अपने परिवार के साथ यूएई नहीं गए हैं। ऐसे में यकीनन वह अपने परिवार को मिस कर रहे थे।

ऐसे में दिल्ली कैपिटल्स के मैनेजमेंट ने अपनी टीम के खिलाड़ियों व कोचों को एक सरप्राइज दिया। जिसमें उनके परिवार के सदस्य उन्हें गुड विशेज देते नजर आए। इन वीडियो मैसेजे को देखकर खिलाड़ी भावुक होते दिखे और ऑलराउंडर खिलाड़ी मार्कस स्टोइनिस की आंखों में तो आंसू आ गए।

शानदार प्रदर्शन कर रही है दिल्ली कैपिटल्स

आईपीएल 2020 में दिल्ली कैपिटल्स शानदार प्रदर्शन करते हुए आगे बढ़ रही है। फ्रेंचाइजी ने अब तक 7 मुकाबले खेले हैं, जिसमें सिर्फ 2 मैचों में हार मिली है बाकी के बचे 5 मैच टीम ने जीते हैं। 10 अंकों के साथ फ्रेचाइजी प्वॉइंट्स टेबल में दूसरे स्थान पर काबिज हैं।

दिल्ली ने पिछले आईपीएल सीजन में सात सालों के बाद प्ले ऑफ तक का सफर तय किया था। इस सीजन में दिल्ली की टीम खिताब जीतने की प्रबल दावेदार नजर आ रही है। टीम के अधिकतर खिलाड़ी अपने सर्वश्रेष्ठ फॉर्म में हैं।

दिल्ली कैपिटल्स का संतुलन बिगड़ा

दिल्ली कैपिटल्स

दिल्ली की टीम के अनुभवी स्पिनर अमित मिश्रा व ईशांत शर्मा टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं। वहीं ऋषभ पंत भी इंजरी के चलते अगले एक हफ्ते तक एक्शन से बाहर रहेंगे। ऐसे में पंत के बाहर होने के चलते टीम ने एलेक्स कैरी को विकेटकीपिंग की जिम्मेदारी सौंपी, जिसके चलते शिमरॉन हेटमायर को प्लेइंग इलेवन से बाहर बैठना पड़ा और टीम का संतुलन बिगड़ रहा है।

लेकिन एक हफ्ते बाद जब पंत की प्लेइंग इलेवन में वापसी होगी, तो टीम के संतुलन में सुधार आएगा। दिल्ली का अगला मुकाबला 14 अक्टूबर दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में राजस्थान रॉयल्स के साथ खेला जाएगा।