बीसीसीआई अध्यक्ष ने बताया कहाँ होगा आईपीएल 2020 का फ़ाइनल मैच

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने बताया, किस समय से शुरू होंगे आईपीएल 2020 के मैच 

बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने बताया, किस समय से शुरू होंगे आईपीएल 2020 के मैच

आईपीएल को लेकर बहुत ज्यादा चर्चा चल रही है. जबकि अभी से आईपीएल 2020 के फ़ाइनल को लेकर कई कयास लगाये जा रहे थे. कहा जा रहा था की इस बार का फ़ाइनल अहमदाबाद के सरदार पटेल स्टेडियम में खेला जायेगा. अब बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने आईपीएल फाइनल को लेकर बड़ा बयान दिया है.

बीसीसीआई अध्यक्ष ने बताया कहाँ होगा आईपीएल का फ़ाइनल

बीसीसीआई

सरदार पटेल स्टेडियम और आईपीएल 2020 के फ़ाइनल को लेकर बहुत चर्चा चल रही थी. इसपर कई रिपोर्ट्स आ रही थी. उसके साथ ही सभी आईपीएल मैचों के समय में भी बदलाव की बात हो रही थी. अब उसके बारें में बोलते हुए बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि

” आईपीएल के रात वाले मैच के समय में कोई बदलाव नहीं होगा. यह पहले के वर्षों की तरह रात 8 बजे से शुरू होगा. शाम 7.30 बजे के बारे में चर्चा हुई थी लेकिन ऐसा नहीं हो रहा है. इस सीजन में केवल 5 दिन ही दो मैच कराये जायेंगे. जबकि आईपीएल का फ़ाइनल मुंबई में ही खेला जायेगा.”

ज्यादा दिनों तक खेला जायेगा आईपीएल

आईपीएल 2020

इससे पहले लगातार चर्चा चल रही थी की आईपीएल के रात वाले सभी मैच के समय में बदलाव हो सकता है. अब सभी मैच शाम 7:30 से खेले जायेंगे. लेकिन अब इस विषय पर बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने विराम लगा दिया है. जिसके साथ ही उनके बयान से साफ़ हो गया है की आईपीएल के दिनों की संख्या में भी बढ़ोतरी होती हुई नजर आएँगी.

जिसके कारण फैन्स के लिए ये सीजन रोचक हो जायेगा. इस बार आईपीएल की नीलामी 19 दिसंबर 2019 को हुई थी. जबकि रिपोर्ट्स की माने तो आईपीएल सीजन 13 की शुरुआत मार्च महीने के आखिरी हफ्ते में हो सकती है.

रोमांचक होगा आईपीएल 2020 का सीजन

बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने बताया, किस समय से शुरू होंगे आईपीएल 2020 के मैच 1

जिस तरह से नीलामी में सभी टीमों ने खिलाड़ियों को बोली लगाईं है. उससे एक बात तो साफ है की आईपीएल 2020 में सभी टीमें मजबूती के साथ नजर आने वाली है. उसके साथ ही नया सीजन टीमों को देखने के बाद लग रहा है की बहुत ज्यादा रोमांचक होने वाला है. पिछले सीजन में मुंबई इंडियंस की टीम विजेता बनी थी.

Related posts