डेविड वॉर्नर कर रहे हैं रविंद्र जडेजा की नकल, देखें वीडियो

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

डेविड वॉर्नर ने रविंद्र जडेजा की नकल करते हुए तलवारबाजी के अंदाज में चलाया बल्ला, तो जडेजा ने दिया जवाब 

डेविड वॉर्नर ने रविंद्र जडेजा की नकल करते हुए तलवारबाजी के अंदाज में चलाया बल्ला, तो जडेजा ने दिया जवाब

आईपीएल 2020 का भविष्य कोरोना वायरस के चलते अटका हुआ है. आम जनता सहित सभी खिलाड़ी भी घरों में कैद हैं. ऐसे में खिलाड़ी सोशल मीडिया के जरिए अपना व फैंस का मनोरंजन कर रहे हैं. अब इसी क्रम में ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर ने सोशल मीडिया में एक पुराना वीडियो शेयर किया है. जिसमें वह रविंद्र जडेजा की नकल करते नजर आ रहे हैं.

डेविड वॉर्नर ने की रविंद्र जडेजा की नकल

डेविड वॉर्नर आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद की टीम से खेलते हैं. सभी खिलाड़ियों की तरह वॉर्नर भी आईपीएल 2020 के आगाज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. साथ ही वह कुछ पुरानी मैमोरीज सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर कर रहे हैं. कुछ दिनों पहले वॉर्नर ने 2016 की ट्रॉफी जीतने वाली तस्वीर शेयर की.

तो अब उन्होंने तलवारबाजी करते हुए एक वीडियो शेयर की है. इस वीडियो में वॉर्नर रविंद्र जडेजा की नकल करते हुए नजर आ रहे हैं. साथ ही वॉर्नर ने इसमें लिखा है- पिछले साल लगभग इसी समय सनराइजर्स हैदराबाद के लिए एक विज्ञापन की शूटिंग के दौरान. क्या आपको लगता है कि मैंने रविंद्र जडेजा जैसा कुछ किया है?

रविंद्र जडेजा करते हैं तलवारबाजी

आईपीएल 2020

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा, आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेलते हैं. वॉर्नर ने इस वीडियो में जडेजा की नकल करने की कोशिश की है. असल में अंतरराष्ट्रीय मुकाबला हो या फिर आईपीएल मैच, जडेजा जब कोई अच्छा स्कोर बनाते हैं तो वह बल्ले से ही तलवारबाजी की कला दिखाते हैं.

आपको बता दें, रविंद्र जडेजा को तलवारबाजी व घुड़सवारी का काफी शौक है और उन्हें क्रिकेट से जब वक्त मिलता है तो वह अपने शौक को पूरा करते ही हैं साथ ही कभी-कभी मैदान पर क्रिकेट फैंस को भी वह ये कला दिखा देते हैं.

डेविड वॉर्नर को नियुक्त किया गया है कप्तान

डेविड वॉर्नर

डेविड वॉर्नर ने अपनी फ्रेंचाइजी को 2016 में पहला और एकमात्र खिताब जिताया है. अब तक 3 बार ऑरेन्ज कैप अपने नाम कर चुके डेविड वॉर्नर को 2018 में हुए बॉल टेम्परिंग विवाद के चलते कप्तानी से हटा दिया गया था. मगर अब आईपीएल 2020 के लिए फ्रेंचाइजी ने अपने डेविड वॉर्नर को एक बार फिर कप्तान नियुक्त किया है.

हालांकि आईपीएल 2020 का भविष्य पर तलवार लटक रही है. असल में कोरोना वायरस महामारी धीर-धीरे भारत में भी गंभीर रूप ले रही है. ऐसे में आईपीएल का आयोजन होना मुश्किल नजर आ रहा है. अब देखना दिलचस्प होगा कि स्थिति सुधरने के बाद आईपीएल का आगाज कब होता है.

Related posts