IPL 2020 : मिचेल मैक्लेनेघन ने ट्विटर पर कोलकाता के फैन्स का उड़ाया मजाक

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

IPL 2020 : मिचेल मैक्लेनेघन ने ट्विटर पर कोलकाता के फैन्स का उड़ाया मजाक 

IPL 2020 : मिचेल मैक्लेनेघन ने ट्विटर पर कोलकाता के फैन्स का उड़ाया मजाक

IPL 2020 के लिए गुरुवार को कोलकाता में ऑक्शन हुआ. ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज पैट कमिंस पर गुरुवार IPLको इंडियन प्रीमियर लीग आईपीएल 2020 की नीलामी में जमकर पैसा बरसा. कमिंस के लिए दिल्ली कैपिटल्स और RCB की बीच कड़ी टक्कर चली, जिसमें बाद में कोलकाता नाइट राइडर्स भी इस बोली में शामिल हो गई और 15.50 करोड़ रुपये में उन्हे अपने साथ ले गई

अब सभी टीमों के पास उनके सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी मौजूद हैं ऐसे में सभी लोग IPL 2020 की सबसे मजबूत टीम के बारे में बता रहे हैं. इसी क्रम में कोलकाता के एक फैन्स ने IPL 2020 में कोलकाता को सबसे मजबूत टीम करार दिया है. जिस पर मुंबई इन्डियंस के तेज गेंदबाज मिचेल मैक्लेनेघन ने प्रतिक्रिया दी है.

मिचेल मैक्लेनेघन ने किया यह ट्वीट

दरअसल मिचेल मैक्लेनेघन ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट में ट्वीट करते हुए लिखा-

मुंबई के लिए अगले सीजन में खेलने के लिए मैं बेक़रार हूँ. मुंबई IPL 2020 में सबसे अच्छी टीम दिख रही है.

मिचेल मैक्लेनेघन के इसी ट्वीट पर विष्णु कुमार नाम के एक क्रिकेट फैन ने लिखा कि कोलकाता आईपीएल 2020 की सबसे मजबूत टीम है.

जिसपर कमेन्ट करते हुए मैक्लेनेघन ने लिखा

क्या तुम नशा कर रहे हो

कोलकाता ने मॉर्गन को भी किया है टीम में शामिल

IPL 2020 : मिचेल मैक्लेनेघन ने ट्विटर पर कोलकाता के फैन्स का उड़ाया मजाक 1

आपको बता दें कि कोलकाता ने कमिंस के साथ साथ इंग्लैंड के विश्विजेता कप्तान इयों मॉर्गन को टीम में शामिल कर अपना मध्यक्रम मजबूत किया. इस ऑक्शन में 62 खिलाड़ी खरीदे गए. इस बार 5 महंगे खिलाड़ियों पर 61 करोड़ रुपये खर्च किए गए, जिसमें पंजाब ने 19.25 करोड़ रुपये खर्च करके 2 खिलाड़ियों को अपने साथ किया. वहीँ मुंबई ने भी क्रिस लिन जैसे धुरंधर को अपनी टीम का हिस्सा बनाया.

ये हैं IPL 2020 के 5 सबसे महंगे खिलाड़ी

IPL 2020 : मिचेल मैक्लेनेघन ने ट्विटर पर कोलकाता के फैन्स का उड़ाया मजाक 2

पैट कमिंस को KKR ने 15.5 करोड़, ग्लेन मैक्सवेल को किंग्स इलेवन पंजाब ने 10.75 करोड़, क्रिस मॉरिस को RCB ने 10 करोड़, पंजाब ने शेल्डन कॉटलेर को 8.5 करोड़, नॉथन कूल्टर नाइल को मुंबई इंडियंस ने 8.5 करोड़ और दिल्ली कैपिटल्स ने हेटमेयर को 7.75 करोड़ में खरीदा.

Related posts