आईपीएल
Prev1 of 4
Use your ← → (arrow) keys to browse

आईपीएल इतिहास की सबसे सफल फ्रेंचाइजी मुंबई इंडियंस इस वक्त यूएई में मैदान पर प्रैक्टिस करती नजर आ रही हैं। प्रैक्टिस वीडियो को देखकर ये तो समझ आ गया है कि खिलाड़ी अपने रंग में हैं और इस बार फ्रेंचाइजी को पांचवी जीत दिलाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

हर फ्रेंचाइजी के कुछ ‘की प्लेयर्स’ होते हैं, जो टीम के लिए मैच विनिंग प्रदर्शन करते नजर आते हैं। किसी भी टीम के लिए उसके टॉप-4 बल्लेबाजों का चलना काफी अहम होता है। इसी तरह मुंबई इंडियंस की टीम में इस सीजन के टॉप-4 खिलाड़ियों पर फैंस की नजरें होंगी।

आईपीएल के 13वें सीजन में मुंबई इंडियंस के टॉप-4 खिलाड़ी कौन हो सकते हैं? तो आइए इस आर्टिकल में उन 4 खिलाड़ियों के बारे में बताते हैं, जो सीजन में टॉप-4 में शामिल हो सकते हैं।

          ये हो सकते हैं मुंबई इंडियंस के टॉप-4 बल्लेबाज

1- रोहित शर्मा

मुंबई इंडियंस

IPL 2020: इस सीजन ये हो सकते हैं मुंबई इंडियंस टीम के टॉप 4 बल्लेबाज 1

मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने अब तक अपनी टीम को 4 आईपीएल खिताब जिताए हैं। हिटमैन रोहित शर्मा ना केवल एक बेहतरीन कप्तान हैं, बल्कि वह टीम के लिए एक मैच विनर बल्लेबाज भी हैं।

रोहित आईपीएल में मुंबई इंडियंस के लिए ओपनिंग करते हैं और नहीं तो नंबर-4 पर खेलेत हैं। इस बात में कोई शक नहीं है कि जब भी रोहित का बल्ला चलता है, तो मुंबई की टीम के जीतने के चांसेस भी काफी अधिक बढ़ जाते हैं। अब आईपीएल 2020 में भी रोहित शर्मा, क्विंटन डी कॉक के साथ ओपनिंग करते नजर आ सकते हैं।

रोहित ने अब तक आईपीएल में 188 मैच खेले हैं। जिसमें 130.82 की स्ट्राइक रेट के साथ 4898 रन बनाए हैं। रोहित के नाम आईपीएल में 1 शतक भी दर्ज है। अब आगामी सीजन में यदि हिटमैन अपने विस्फोटक फॉर्म को बरकरार रखते हैं, तो वह यकीनन 200 छक्कों का आंकड़ा छू सकते हैं।

Prev1 of 4
Use your ← → (arrow) keys to browse