Trying to stay calm in the last over: De Villiers
Prev1 of 7
Use your ← → (arrow) keys to browse

आईपीएल 2020 का आगाज 29 मार्च से होने वाला है. इसके लिए क्रिकेट प्रशंसक काफी अधिक उत्साहित हैं. आईपीएल 2020 ऑक्शन काफी रोमांचक रही. इसमें सभी फ्रेंचाइजियों ने अपनी-अपनी टीमों को मजबूती देते हुए खिलाड़ियों पर करोड़ों की बोली लगाई.

इस आईपीएल का रोमांच और अधिक इसलिए भी होगा क्योकि पिछले सीजन अपना नाम लेने वाले और भी विदेशी खिलाड़ी अब आईपीएल का हिस्सा बन चुके हैं. मौजूदा वक्त में देखा जाए तो हर टीम में कुछ ऐसे विदेशी खिलाड़ी हैं जिनका आगामी सीजन में हर मैच खेलना लगभग तय ही है.

तो आइए इस आर्टिकल में आपको इस आर्टिकल में हर फ्रेंचाइजी के उस एक विदेशी खिलाड़ियों का नाम बताते हैं जिन्हें हर मैच की प्लेइंग इलेवन में खेलने का मौका मिल सकता है.

   हर मैच की प्लेइंग इलेवन में नजर आ सकते हैं ये विदेशी खिलाड़ी

मुंबई इंडियंस ( कीरोन पोलार्ड )

आईपीएल में हर फ्रेंचाइजी के इन खिलाड़ियों का हर एक मैच खेलना लगभग तय 1

आईपीएल में हर फ्रेंचाइजी के इन खिलाड़ियों का हर एक मैच खेलना लगभग तय 2

आईपीएल इतिहास की सबसे सफल फ्रेंचाइजी मुंबई इंडियंस आईपीएल 2020 में भी काफी मजबूत नजर आ रही है. टीम में तमाम मैच विनर खिलाड़ी शामिल हैं. ऐसे में फ्रेंचाइजी खिताब जीतने की पसंदीदा होगी.

मुंबई की टीम में भारतीय खिलाड़ियों के अलावा तमाम भरोसेमंद विदेशी खिलाड़ी शुमार हैं, जिन्हें कप्तान रोहित शर्मा प्लेइंग इलेवन में रखना पसंद करते हैं. मगर एक विदेशी खिलाड़ी मतलब वेस्टइंडीज के विस्फोटक बल्लेबाज कीरोन पोलार्ड का आईपीएल 2020 में हर मैच की प्लेइंग इलेवन में रहना 100 प्रतिशत तय है.

असल में मुंबई का ये खिलाड़ी टीम के लिए कई मैच विनिंग परफॉर्मेंस कर चुका है. पोलार्ड शुरुआत से ही मुंबई का हिस्सा हैं और अब तक खेले गए 148 मैचों में 146.77 की स्ट्राइक रेट के साथ 2755 रन बनाए हैं. इसमें 14 अर्धशतकीय पारी खेली हैं.

Prev1 of 7
Use your ← → (arrow) keys to browse