आईपीएल 2020 : KXIP के इन 3 अनकैप्ड खिलाड़ियों को प्लेयिंग इलेवन में मिलना चाहिए मौका

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

आईपीएल 2020 : KXIP के इन 3 अनकैप्ड खिलाड़ियों को प्लेइंग इलेवन में मिला मौका तो बना सकते हैं टीम इंडिया में जगह 

आईपीएल 2020 : KXIP के इन 3 अनकैप्ड खिलाड़ियों को प्लेइंग इलेवन में मिला मौका तो बना सकते हैं टीम इंडिया में जगह
Sarfaraz Khan of KXIP plays a shot during match 4 of the Vivo Indian Premier League Season 12, 2019 between the Rajasthan Royals and the Kings XI Punjab held at the Sawai Mansingh Stadium in Jaipur on the 25th March 2019 Photo by: Rahul Gulati /SPORTZPICS for BCCI
Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse

किंग्स इलेवन पंजाब के पास आईपीएल 2020 की नीलामी से पहले कुल 42.70 करोड़ रुपये का बजट था. पंजाब ने नीलामी के बाद अपने 25 खिलाड़ी पूरे कर लिए हैं लेकिन अब भी उसके पास 16.50 करोड़ रुपये बचे हैं. टीम ने ऑस्ट्रेलिया के बैटिंग ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल को 10.75 करोड़ रुपये में खरीदा है. मैक्सवेल ने मानसिक थकान के चलते क्रिकेट से ब्रेक लिया था.

किंग्स इलेवन की टीम ने न्यूजीलैंड के ऑलराउंडर जिमी नीशम को भी टीम में शामिल किया है. टीम ने इस बार की नीलामी में ज्यादा जोर विदेशी खिलाडियों पर दिया है, लेकिन इस समय जिस तरह की फॉर्म में टीम के भारतीय खिलाड़ी हैं. उससे पंजाब का मनोबल जरूर बढ़ा होगा. वैसे भी क्रिकेट के पंडित कहते हैं कि यदि किसी भी टीम को आईपीएल में अच्छा करना है तो टीम में भारतीय खिलाड़ियों को अच्छा करना होगा.

और सोने में सुहागा तब हो जाता है जब अनकैप्ड भारतीय खिलाड़ी अच्छा प्रदर्शन करके दिखाते हैं. इसी कारण आज हम आपको बताएँगे कि किंग्स इलेवन पंजाब के उन 3 अनकैप्ड खिलाड़ियों के बारे में बताएँगे जिन्हें टीम को आईपीएल 2020 के पहले मैच में ही प्लेयिंग इलेवन में शामिल करना चाहिए.

3. रवि बिश्नोई

आईपीएल 2020 : KXIP के इन 3 अनकैप्ड खिलाड़ियों को प्लेइंग इलेवन में मिला मौका तो बना सकते हैं टीम इंडिया में जगह 1

भारतीय अंडर-19 टीम के लेग स्पिनर रवि बिश्नोई ने इस वर्ल्ड कप के दौरान शानदार प्रदर्शन किया और उन्होंने 6 मैचों में 17 विकेट झटके. रवि बिश्नोई  का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन 5 रन देकर 4 विकेट था जो उन्होंने जापान के खिलाफ किया था. रवि बिश्नोई ने इस वर्ल्ड कप के दौरान तीन मैचों में 4-4 विकेट झटके थे. यही नहीं बांग्लादेश के खिलाफ फाईनल मैच में रवि बिश्नोई ने जिस तरह से गेंदबाजी की उसे देखकर किंग्स इलेवन पंजाब की टीम बहुत खुश हुई होगी.

मालूम हो कि रवि बिश्नोई इस साल यानि आईपीएल 2020 में किंग्स इलेवन पंजाब की तरफ से खेलेंगे. पंजाब के पास मुजीब उर रहमान के अतरिक्त सिर्फ एक ही लेग स्पिनर है और वो रवि विश्नोई हैं. ऐसे में विश्नोई के प्रदर्शन को देखते हुए उनका पहले मैच की प्लेयिंग इलेवन में जगह मिलना तय है.

Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse

Related posts