आईपीएल 2020 में खराब प्रदर्शन प्लेयर्स के करियर पर होगा खतरा

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

इन 5 खिलाड़ियों ने 2020 सीजन में किया खराब प्रदर्शन तो खत्म हो सकता है क्रिकेट करियर 

इन 5 खिलाड़ियों ने 2020 सीजन में किया खराब प्रदर्शन तो खत्म हो सकता है क्रिकेट करियर
आरोन फिंच
Prev1 of 5
Use your ← → (arrow) keys to browse

आईपीएल 2020 का इंतजार हर क्रिकेट प्रेमी को बेसब्री से है. 19 दिसबंर को हुए ऑक्शन में सभी फ्रेंचाइजियों ने खिलाड़ियों को खरीदकर अपनी-अपनी टीम की कमजोरियों को दूर किया है. इस आईपीएल ऑक्शन की सबसे बड़ी खबर रहे, पैट कमिंस.

असल में कोलकाता नाइट राइडर ने आईपीएल ऑक्शन 2020 में पैट कमिंस को 15.5 करोड़ रुपये में खरीदकर अपनी टीम में शामिल कर लिया है. इसी के साथ कमिंस आईपीएल इतिहास के सबसे महंगे खिलाड़ी बन गए हैं. तो वहीं यदि मौजूदा वक्त में कुछ खिलाड़ियों का फॉर्म अच्छा नहीं चल रहा है.

जिसे देखकर ये कहना गलत नहीं होगा की आईपीएल 2020 में उनका खराब प्रदर्शन, उनके आईपीएल करियर के लिए मुश्किलें खड़ी कर सकता है. तो आइए इस आर्टिकल में आपको उन 5 खिलाड़ियों के बारे में बताते हैं जिनका खराब फॉर्म उनके आईपीएल करियर को नुक्सान पहुंचा सकता है.

5 खिलाड़ियों का खराब प्रदर्शन के आईपीएल करियर के लिए हो सकता है मुश्किल

1- आरोन फिंच

आईपीएल

ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के कप्तान आरोन फिंच को आईपीएल 2020 ऑक्शन में रॉयल चैलेंजर्स की फ्रेंचाइजी ने 4.40 करोड़ रुपये में खरीदकर अपनी टीम में शामिल किया है. फिंच ने आईसीसी विश्व कप की तैयारियों के लिहाज से आईपीएल 2019 से अपना नाम वापस ले लिया था.

मगर अब फिंच आईपीएल 2020 में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर की तरफ से खेलते नजर आएंगे. मगर पिछले कुछ दिनों में फिंच का निराशाजनक फॉर्म आरसीबी के लिए चिंता का विषय हो सकता है. असल में बिग बैश लीग के दौरान खेले जा रहे मैचों में खिलाड़ी संतोषजनक प्रदर्शन नहीं कर पा रहा था.

आईपीएल आंकड़ों की बात करें तो फिंच ने खेले गए 75 मैचौं में 130.69 की स्ट्राइक रेट के साथ 1737 रन बनाए हैं. इसमें 13 अर्धशतक बनाए हैं. लेकिन ये कहना गलत नहीं होगा कि यदि फिंच इस आईपीएल सीजन में खराब प्रदर्शन करते हैं तो आईपीएल करियर पर बुरा असर पड़ सकता है.

Prev1 of 5
Use your ← → (arrow) keys to browse

Related posts