आरसीबी के ऑक्शन में 8 प्लेयर्स खरीदने पर कोहली कही ये बात

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

आईपीएल 2020 ऑक्शन में आठ खिलाड़ियों के खरीदे जाने पर विराट कोहली ने कही ये बात 

आईपीएल 2020 ऑक्शन में आठ खिलाड़ियों के खरीदे जाने पर विराट कोहली ने कही ये बात

गुरुवार को कोलकाता में हुए आईपीएल 2020 ऑक्शन में सभी फ्रेंचाइजियों ने अपनी-अपनी टीम की कमियों को दूर करते हुए खिलाड़ियों को खरीदा. इस ऑक्शन में आरसीबी की टीम ने कुल 8 खिलाड़ियों को खरीदकर आईपीएल2020 के लिए टीम में शामिल कर लिया है. टीम मैनेजमेंट द्वारा खरीदे गए सभी खिलाड़ियों को टीम में देखकर कप्तान विराट कोहली खुशी जाहिर करते नजर आए हैं.

विराट कोहली ने जाहिर की खुशी

आरसीबी

आईपीएल ऑक्शन से रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर ने कुल 8 खिलाड़ियों को खरीदा है. अब टीम पहले से अधिक मजबूत नजर आ रही है. नए खिलाड़ियों के टीम में शामिल होने पर कप्तान विराट कोहली ने खुशी जाहिर करते हुए कहा,

कोहली ने कहा, ‘हमने जिन खिलाड़ियों को चुना है उससे मैं काफी खुश हूं और नए सीजन का इंतजार कर रहा हूं. हमने टीम के संयोजन और संतुलन पर काफी चर्चा की है. यह हमारे लिए एक अच्छी शुरुआत की तरह लग रहा है. मेरा मानना है कि लीग के दौरान सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने के लिए आपको आक्रामक क्रिकेट खेलकर इसका लुत्फ उठाना होगा.’

आरसीबी ने खरीदे 5 विदेशी खिलाड़ी

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर की टीम 27.9 करोड़ रुपये की पर्स वैल्यू के साथ आईपीएल 2020 ऑक्शन में एंट्री की. ऑक्शन में आरसीबी ने कुल 6 विदेशी और 2 डोमेस्टिक खिलाड़ियों को खरीदा. इसमें आरोन फिंच ( 4.40 करोड़), केन रिचर्डसन ( 4 करोड़), क्रिस मॉरिस ( 10 करोड़), जोश फिलिप (20 लाख), इसुरु उडाना (50 लाख) और डेल स्टेन (2 करोड़).

डेल स्टेन को आरसीबी ने ही रिलीज कर नीलामी का रास्ता दिखाया था और एक बार फिर आरसीबी ने ही उन्हें खरीदकर आईपीएल 2020 के लिए टीम का हिस्सा बना लिया है. साथ ही शहबाज अहमद (20 लाख), पवन देश पांडे( 20 लाख)

आईपीएल ऑक्शन के बाद कुछ इस तरह नजर आ रही है आरसीबी

Stain out of IPL due to shoulder injury

टीमः विराट कोहली (कप्तान), एबी डीविलियर्स, गुरकीरत सिंह, देवदत्त पडिक्कल, शिवम दुबे, पवन नेगी, मोईन अली, वॉशिंगटन सुंदर, पार्थिव पटेल, युजवेंद्र चहल, मोहम्मद सिराज, उमेश यादव, नवदीप सैनी, क्रिस मॉरिस, आरोन फिंच, डेल स्टेन, केन रिचर्डसन, इसुरु उदाना, जोशुआ फिलिप, पवन देशपांडे और शाहबाज अहमद।

Related posts