आईपीएल 2020 में किंग्स XI पंजाब नहीं इस टीम का हिस्सा होंगे रविचन्द्रन अश्विन! 1

आईपीएल 2020 को होने में अभी बहुत समय बचा हुआ है लेकिन अभी से ही आईपीएल की टीमों ने अपने भविष्य को सोचकर कुछ बड़े फैसले लेना शुरू कर दिया है. जिसमें से एक बड़ा फैसला हो सकता है किंग्स इलेवन पंजाब का रविचंद्रन अश्विन को अपने टीम से निकालने का, ऐसी ख़बरें रिपोर्ट्स के जरिये आ रही है.

किंग्स इलेवन पंजाब के लिए आईपीएल 2020 में नहीं खेलेंगे अश्विन

आईपीएल 2020

अभी तक एक भी आईपीएल ट्रॉफी नहीं जीत पायी किंग्स इलेवन पंजाब की टीम हर सीजन में बड़े बदलाव के लिए जानी जाती है. अगले सीजन में भी इसकी शुरुआत हो चुकी है. रिपोर्ट्स की माने तो किंग्स इलेवन पंजाब की टीम पिछले सीजन में अपने कप्तान रविचंद्रन अश्विन को टीम से निकालने का फैसला कर चुकी है.

अश्विन की जगह अब पंजाब की टीम सलामी बल्लेबाज और पिछले दो सीजन में टीम के लिए अच्छा प्रदर्शन कर रहे केएल राहुल को मिल सकता है. रविचंद्रन अश्विन को दिल्ली कैपिटल्स की टीम अपने साथ जोड़ सकती है. दिल्ली की टीम ने इससे पहले मयंक मारकंडे को मुंबई इंडियंस से अपने साथ जोड़ चुकी है.

दिल्ली कैपिटल्स के लिए आईपीएल 2020 में खेल सकते हैं अश्विन

आईपीएल 2020 में किंग्स XI पंजाब नहीं इस टीम का हिस्सा होंगे रविचन्द्रन अश्विन! 2

रिपोर्ट्स के अनुसार रविचंद्रन अश्विन को दिल्ली कैपिटल्स की टीम अपने साथ जोड़ सकती है. दिल्ली की टीम के पास अच्छे ऑफ स्पिनर की कमी थी. अब ये देखना है की किस खिलाड़ी को दिल्ली कैपिटल्स की टीम पंजाब को देने का फैसला करती है.

रविचंद्रन अश्विन के बाहर होने के बाद किंग्स इलेवन पंजाब भी अपने टीम में किसी अनुभवी स्पिनर को जोड़ने का प्रयास कर सकती है. पंजाब की टीम पिछले कुछ सीजन से टॉप 4 में भी अपनी जगह नहीं बना पा रही है. जिसके कारण उनकी टीम मैनेजमेंट लगातार बदलाव कर रही है.

पिछले सीजन में अश्विन ने किया था शानदार प्रदर्शन

आईपीएल 2020 में किंग्स XI पंजाब नहीं इस टीम का हिस्सा होंगे रविचन्द्रन अश्विन! 3

कप्तान के रूप में भले ही रविचंद्रन अश्विन सफल नहीं हो पायें हो लेकिन एक खिलाड़ी के रूप में उन्होंने बहुत अच्छा प्रदर्शन किया है. पिछले सीजन के 14 मैच में उन्होंने 15 विकेट लिए थे और 42 रन भी बनाए थे. अपने पूरे आईपीएल करियर में अश्विन ने 139 मैच खेले. जिसमें उन्होंने 125 विकेट हासिल किये हैं.