रविचंद्रन अश्विन ने बताया क्यों किंग्स इलेवन पंजाब छोड़कर

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

रविचंद्रन अश्विन ने बताया क्यों, किंग्स इलेवन पंजाब छोड़कर गये दिल्ली कैपिटल्स टीम में 

रविचंद्रन अश्विन ने बताया क्यों, किंग्स इलेवन पंजाब छोड़कर गये दिल्ली कैपिटल्स टीम में

आईपीएल 2019 के बाद एक बड़ा फैसला आया किंग्स इलेवन पंजाब ने अपने पिछले दो सीजन के कप्तान रविचंद्रन अश्विन को दिल्ली कैपिटल्स टीम के साथ ट्रेड कर दिया. अब खुद भारतीय टीम के दिग्गज ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने बताया है की क्यों उन्होंने किंग्स इलेवन पंजाब छोड़कर दिल्ली कैपिटल्स में जाने का फैसला किया.

रविचंद्रन अश्विन ने बताया क्यों पंजाब छोड़कर गये दिल्ली में

रविचंद्रन अश्विन

इस बार आईपीएल 2020 के नीलामी से पहले खबर आई की किंग्स इलेवन पंजाब की टीम ने पिछले दो सीजन से कप्तान रहे रविचंद्रन अश्विन को दिल्ली कैपिटल्स टीम के साथ ट्रेडिंग के जरिये दे दिया. जिसपर अब पहली बार खुद रविचंद्रन अश्विन बोले हैं. फ्रेंचाइजी के साथ इन्स्टाग्राम लाइव पर उन्होंने कहा कि

” मैं एक ऐसी फ्रेंचाइजी में आ रहा था, जिसने पिछले सीजन में प्लेऑफ में क्वालीफाई किया था. जहाँ पर ऋषभ पंत और पृथ्वी शॉ सहित बहुत ही रोमांचक खिलाड़ी मौजूद है. मुझे लगा कि मैं अपने अनुभव का इस्तेमाल इस फ्रेंचाइजी के लिए कर सकता हूं और टीम को और बेहतर बना सकता हूं. अगर मैं गेंदबाजी को मजबूत करने में मदद कर सकता हूं, तो हम खिताब के लिए आगे नजर आ सकते हैं. मैं इसी इरादे के साथ इस टीम में शामिल हुआ था.”

क्रिकेट की वापसी को लेकर बोले रविचंद्रन अश्विन

रविचंद्रन अश्विन ने बताया क्यों, किंग्स इलेवन पंजाब छोड़कर गये दिल्ली कैपिटल्स टीम में 1

कोरोना वायरस के बाद क्रिकेट की वापसी को लेकर बोलते हुए रविचंद्रन अश्विन ने कहा कि

” कुछ चीजों की आदत पड़ने में समय लग सकता है. संपूर्ण लॉकडाउन और इसका अनुभव हमारी दुनिया का एक तरीका है, और प्रकृति हमें बताती है कि हम इसे रोकें और वापस लें. इन वर्षों में, हमने इस दुनिया में पर्याप्त क्षति पहुंचाई है, और यह पृथ्वी और प्रकृति को इसकी गरिमा वापस देने का समय है. क्रिकेट के मैदान पर भी कुछ बदलाव करने होंगे. 70-80 के दशक में खिलाडी विकेट गिरने पर अपनी जगह खड़े होकर ताली बजाते थे.अब उसी को वापस लाना होगा. गेंद में स्लाइवा ना लगा पाना गेंदबाजों के लिए बहुत ज्यादा निराशाजनक होने वाला है.”

सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं अब अश्विन

निकोलस पूरन

जब से लॉकडाउन चल रहा है. उसके बाद से रविचंद्रन अश्विन का एक अलग रूप देखने को मिल रहा है. सोशल मीडिया पर अब वो बहुत एक्टिव नजर आ रहे हैं. इस दौरान वो सेलेब्रिटी का इन्टरव्यू लेते हुए भी नजर आ रहे हैं. इन्स्टाग्राम लाइव के दौरान वो दिग्गजों से चर्चा कर रहे हैं. उसके अलावा वो ट्वीटर पर एक्टिव नजर आ रहे हैं.

Related posts