सनराइजर्स हैदराबाद

आईपीएल 2020 के 47 वें मैच में सनराइजर्स हैदराबाद और दिल्ली कैपिटल्स का आमना-सामना हुआ। इस मैच में हैदराबाद ने 220 रनों का पहाड़ जैसा लक्ष्य तय किया, जिसके जवाब में दिल्ली की टीम 131 रन पर ही ढे़र हो गई और हैदराबाद ने 88 रनों से शानदार जीत अपने नाम की।

रिद्धिमान साहा को मिला मैन ऑफ द मैच खिताब

रिद्धिमान साहा

दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ खेले गए मुकाबले में कप्तान डेविड वॉर्नर ने ओपनिंग जोड़ी में बड़ा बदला किया। उन्होंने जॉनी बेयरस्टो को प्लेइंग इलेवन से बाहर कर ओपनिंग के लिए रिद्धिमान साहा को चुना और दोनों ही खिलाड़ियों ने शानदार शुरुआत दी।

रिद्धिमान ने इस मैच में 45 गेंदों पर 12 चौके व 2 छक्कों की मदद से 87 रनों की आतिशी पारी खेलकर टीम को 219 रनों तक पहुंचने में अहम भूमिका निभाई। इसके लिए साहा को मैन ऑफ द मैच अवॉर्ड से नवाजा गया।

रिद्धिमान साहा ने बताया क्या है उनका लक्ष्य

सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने अब तक खेले गए 12 मैचों में से 5 मैच जीते हैं और 10 अंकों के साथ अब प्वॉइंट्स टेबल में छठवें स्थान पर पहुंच गई है। मैन ऑफ द मैच खिताब जीतने के बाद डेविड वॉर्नर ने कहा,

SRHvsDC: मैन ऑफ द मैच खिताब जीतने के बाद रिद्धिमान साहा ने बताया अपना असली लक्ष्य 1

“मुझे इस साल दूसरी बार मौका मिला और पावरप्ले में मैंने अपने मौके का भरपूर फायदा उठाया। शुरुआत में गेंद थोड़ी सी रुक रही थी, लेकिन मैंने अपने मौके चुने और पिच के आसान हो जाने के बाद बल्ला खोलकर बल्लेबाजी की। हम सनराइजर्स के लिए आखिरी दो मैच जीतने की उम्मीद कर रहे हैं और अब हमारा लक्ष्य है।”

टीम इंडिया में चुने जाने पर जाहिर की खुशी

रिद्धिमान साहा

सोमवार को ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए भारतीय क्रिकेट टीम का ऐलान हुआ। तीनों फॉर्मेट की टीमों को लेकर क्रिकेट गलियारों में चर्चा चल रही है। साहा को भी बीसीसीआई के सीनियर चयन समिति ने टेस्ट स्क्वाड में शामिल किया है। मैन ऑफ द मैच जीतने वाले रिद्धिमान साहा ने ऑस्ट्रेलिया दौरे पर जाने वाली टीम इंडिया के लिए चुने जाने को लेकर खुशी जाहिर करते हुए कहा,

“मुझे खुशी है कि मुझे ऑस्ट्रेलिया में टेस्ट के लिए चुना गया।”