एसआरएच को नीलामी में इन 3 खिलाड़ियों को खरीद लेना चाहिए

Trending News

Blog Post

आईपीएल 2020

3 खिलाड़ी जिन्हें आईपीएल 2020 की नीलामी में सनराइजर्स हैदराबाद को खरीदना चाहिए 

3 खिलाड़ी जिन्हें आईपीएल 2020 की नीलामी में सनराइजर्स हैदराबाद को खरीदना चाहिए
Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse

आईपीएल फ्रेंचाइजी एसआरएच ने अपकमिंग सीजन के लिए अपने 7 खिलाड़ियों को रिलीज कर नीलामी में भेज दिया है. अब फ्रेंचाइजी की नजर 19 दिसंबर को होने वाली नीलामी पर टिकी हुई हैं.

हैदराबाद की टीम की गेंदबाजी और बल्लेबाजी इकाई संतुलित है लेकिन टीम के पास मिडिल ऑर्डर बैट्समैन नहीं है जो स्कोर को तेजी से आगे बढ़ाते हुए स्कोरबोर्ड पर बड़े-बड़े रन लगा सकें. जबकि जॉनी बेयरस्टो और डेविड वॉर्नर की सलामी जोड़ी टीम को मजबूत शुरुआत देने के लिए काफी मशहूर है.

तो आइए आज आपको बताते हैं उन 3 खिलाड़ियों के नाम जिन्हें सनराइजर्स हैदराबाद को नीलामी में खरीदकर अपनी टीम को मजबूती देनी चाहिए…

एसआरएच को इन 3 खिलाड़ियों को खरीदना चाहिए

1-क्रिस मॉरिस

एसआरएच

बांग्लादेश क्रिकेट टीम के स्टार ऑलराउंडर आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद टीम का हिस्सा थे. लेकिन आईसीसी द्वारा बैन होने के बाद अब फ्रेंचाइजी ने अपने इस ऑलराउंडर खिलाड़ी को रिलीज कर ऑक्शन में पहुंचा दिया है.

मौजूदा वक्त में एसआरएच के पास क्वालिटी गेदंबाज व टॉप ऑर्डर में मजबूती है. लेकिन टीम का मिडिल ऑर्डर कमजोर. शाकिब और युसुफ पठान के रिलीज होने के बाद टीम को एक अच्छे ऑलराउंडर खिलाड़ी की जरूरत है जो मिडिल ऑर्डर को मजबूती देने के साथ गेंदबाजी इकाई का भी साथ दे सके.

सीएसके

टीम की जरुरतों को देखते हुए फ्रेंचाइजी को ऑलराउंडर क्रिस मॉरिस खरीदकर टीम को मजबूती देनी चाहिए. मॉरिस ने आईपीएल में इंडियन प्रीमियर लीग में 61 मैच खेले हैं. जिसमें उन्होंने 27 की औसत और 157.62 की स्ट्राइक रेट से 517 रन बनाए हैं. साथ ही उन्होंने गेंदबाजी करते हुए 7.98 की इकॉनमी रेट से 69 विकेट लिए हैं.

Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse

Related posts