आईपीएल 2020 : 5 खिलाड़ी जो हर बार ऑक्शन में आते है लेकिन कोई खरीददार नहीं मिलता

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

आईपीएल 2020: आईपीएल नीलामी में हर साल आते हैं ये 5 खिलाड़ी नहीं मिलता कोई खरीददार 

आईपीएल 2020: आईपीएल नीलामी में हर साल आते हैं ये 5 खिलाड़ी नहीं मिलता कोई खरीददार
Prev1 of 5
Use your ← → (arrow) keys to browse

आईपीएल 2020 की नीलामी 19 दिसंबर 2019 को हुयी थी, जिसमें कई खिलाड़ी करोड़पति बन गए तो कईयों को खरीददार ही नहीं मिला. कई खिलाड़ी तो एसे भी हैं जो अपना नाम तो ऑक्शन में देते हैं, लेकिन उन्हें कोई खरीदता नहीं है.आईपीएल खिलाड़ियों को, विशेष रूप से अनकैप्ड भारतीय खिलाड़ियों को दुनिया के सामने अपनी प्रतिभा दिखाने का एक अच्छा मौका देता है. युवाओं को दुनिया में सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खेलने से उन्हें काफी कुछ सीखने को मिलता हैं और एक बेहतर खिलाड़ी बनने में यह अनुभव मददगार साबित होता है.

हर बार की तरह इस बार भी आईपीएल 2020 के ऑक्शन में कई बड़े खिलाड़ियों के लिए किसी भी टीम के मालिक ने बोली नहीं लगाई और वो अनसोल्ड रहे. आज हम आपको ऐसे ही 5 खिलाड़ियों के बारे में बताएँगे जो हर बार ऑक्शन में अपना नाम देते हैं लेकिन उन्हें कोई भी खरीददार नहीं मिलता है.

जेसन होल्डर

आईपीएल 2020: आईपीएल नीलामी में हर साल आते हैं ये 5 खिलाड़ी नहीं मिलता कोई खरीददार 1
photo credit : Getty images

वेस्ट इंडीज के पूर्व कप्तान तथा ऑलराउंडर खिलाड़ी जेसन होल्डर ने काफी समय तक अपनी टीम की कप्तानी की है. होल्डर एक बेहतरीन गेंदबाज हैं तथा इसके साथ ही वे अंत के ओवेरों में बड़े छक्के लगाने की भी काबिलियत रखते हैं. पिछले कुछ सालों से जेसन होल्डर अकेले ही वेस्टइंडीज की टीम को संभालने की जिम्मेदारी उठाये हुए हैं.

होल्डर एक अच्छे ऑलराउंडर होने के साथ-साथ चतुर कप्तान भी हैं. हाल ही में सीपीएल में उन्होंने बारबाडोस ट्राइटेंड्स की कप्तानी की थी और उनकी टीम ने सीपीएल का ख़िताब अपने नाम किया. होल्डर के नाम 100 टी20 मैचों में 77 विकेट दर्ज हैं, वहीं बल्लेबाजी में भी उनके नाम 706 रन हैं. होल्डर 2016 में आखिरी बार आईपीएल में खेले थे. इसके बाद उन्हें किसी भी फ्रेंचाईजी ने अपनी टीम ममें शम्मिल नहीं किया है. आईपीएल 2020 में भी जेसन होल्डर को कोई बभी खरीददार नहीं मिला है.

Prev1 of 5
Use your ← → (arrow) keys to browse

Related posts