आईपीएल 2020 में अनसोल्ड रहे ये पांच बल्लेबाज रिप्लेसमेंट बनने के हैं सबसे बड़े दावेदार 1
Prev1 of 5
Use your ← → (arrow) keys to browse

विश्व क्रिकेट की सबसे बड़ी टी20 क्रिकेट लीग इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन का आगाज कुछ ही महीनों में होने जा रहा है। इन दिनों तो पिछले महीनें हुई आईपीएल की नीलामी के बाद से तो आईपीएल का खुमार धीरे-धीरे दर्शकों के साथ ही फ्रेंचाइजी,  खिलाड़ियों पर भी चढ़ने लगा है।

ये 5 बल्लेबाज बन सकते हैं रिप्लेसमेंट

आईपीएल के 13वें सीजन के लिए जो नीलामी हुई थी उसमें कुल 62 खिलाड़ियों की बोली लगी। वैसे तो कई बेहतरीन खिलाड़ी भी मौजूद थे लेकिन कुछ खिलाड़ियों को तो कोई खरीरदार ही नहीं मिल सका और वो अनसोल्ड हो गए।

आईपीएल 2020 में अनसोल्ड रहे ये पांच बल्लेबाज रिप्लेसमेंट बनने के हैं सबसे बड़े दावेदार 2

वैसे अनसोल्ड खिलाड़ियों की बात करें तो कुछ बेहतरीन बल्लेबाज भी रहे हैं। जिनके नहीं चुने जाने से काफी हैरानी होती है। लेकिन इन बल्लेबाजों के लिए अभी भी मौका है जब किसी भी टीम के कोई खिलाड़ी के चोटिल होने की दशा में… तो आपको बताते हैं वो 5 अनसोल्ड बल्लेबाज जो बन सकते हैं रिप्लेसमेंट…

आईपीएल 2020 में अनसोल्ड रहे ये पांच बल्लेबाज रिप्लेसमेंट बनने के हैं सबसे बड़े दावेदार 3

कोलिन इंग्राम

दक्षिण अफ्रीका के खब्बू बल्लेबाज कोलिन इंग्राम वैसे तो दक्षिण अफ्रीका की टीम में जगह तो नहीं बना पा रहे हैं लेकिन वो विश्व क्रिकेट की कई टी20 क्रिकेट लीग में सक्रिय खिलाड़ियों में से एक हैं। कोलिन इंग्राम को टी20 क्रिकेट में जबरदस्त अनुभव है लेकिन आईपीएल में उन्हें किसी भी फ्रेंचाइजी ने भाव नहीं दिया।

आईपीएल 2020 में अनसोल्ड रहे ये पांच बल्लेबाज रिप्लेसमेंट बनने के हैं सबसे बड़े दावेदार 4

कोलिन इंग्राम पिछले सीजन में दिल्ली कैपिटल्स की टीम का हिस्सा थे। उन्हें पिछले साल कुछ मैच खेलने का मौका तो मिला लेकिन वो कुछ खास नहीं कर सके। ऐसे में उन्हें दिल्ली कैपिटल्स ने तो रिलीज कर दिया साथ ही नीलामी के दौरान भी किसी भी टीम ने नहीं चुना। अब इंग्राम के पास एक और मौका है जब उन्हें किसी बल्लेबाज के चोटिल होने पर रिप्लेसमेंट के तौर पर चुना जाए।

Prev1 of 5
Use your ← → (arrow) keys to browse