आकाश चोपड़ा ने की आईपीएल 2021 फाइनल की भविष्यवाणी, कहा ये टीम इस साल जीतेगी IPL ट्रॉफी 1

कोरोना के कारण स्थगित होने के बाद, आईपीएल 2021 का दूसरा हाफ 19 सितंबर यानी इस रविवार से शुरू हो जाएगा। पहले मैच में महेंद्र सिंह धोनी की चेन्नई सुपर किंग्स का मुकाबला डिफेंडिंग चैम्पियन मुंबई इंडियंस से होगा। इस टूर्नामेंट को लेकर अभी से कयासों की बौछार शुरू हो गई है। हर कोई अपना अनुमान लगाने में लग गया है कि आने वाले दिनों में नतीजे कैसे होंगे। इसी बीच पूर्व क्रिकेटर और मौजूदा समय में कमेंट्री कर रहे आकाश चोपड़ा ने सीधे आईपीएल फाइनल की भविष्यवाणी कर डाली है।

कौनसी टीम खिताब जीतेगी?

आकाश चोपड़ा ने की आईपीएल 2021 फाइनल की भविष्यवाणी, कहा ये टीम इस साल जीतेगी IPL ट्रॉफी 2

आकाश चोपड़ा की भविष्यवाणी पर यकीन करें, तो इस बार भी विराट कोहली की रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर आईपीएल का खिताब नहीं जीत पाएगी। आकाश ने एक इंटरएक्टिव सेशन में फैंस के सवालों के जवाब दिए, इस दौरान उनसे एक फैन ने आईपीएल 2021 के फाइनल के बारे में अपनी भविष्यवाणी साझा करने के लिए कहा।

फैन ने उनसे पूछा कि आपकी तरफ से इस सीजन का आईपीएल खिताब कौन जीतने वाला है? उन्होंने यह तो नहीं बताया कि कौनसी टीम खिताब जीतेगी। लेकिन फाइनल खेलने वाली दो टीमों के नाम जरूर बता दिया। उनके मुताबिक, आईपीएल 2021 का फाइनल सीएसके और मुंबई इंडियंस के बीच होगा। यानी विराट को आईपीएल के खिताब के लिए इंतजार करना होगा। 

हो सकते हैं अंक तालिका में बड़े बदलाव 

आकाश चोपड़ा ने की आईपीएल 2021 फाइनल की भविष्यवाणी, कहा ये टीम इस साल जीतेगी IPL ट्रॉफी 3

आईपीएल 2021 का फाइनल मुकाबला 15 अक्टूबर को दुबई अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। अभी टूर्नामेंट में 31 मुकाबले होने बाकी हैं, ऐसे में अंक तालिका में बड़े बदलाव हो सकते हैं। इसको देखते हुए अभी से अनुमान लगाना कि कौन सी टीम फाइनल में पहुंचेगी, ये बेहद मुश्किल काम है। हालांकि आकाश चोपड़ा ने अपनी राय रख दी है।

इस समय एमएस धोनी की अगुवाई वाली चेन्नई सुपर किंग्स की टीम अंक तालिका में दूसरे पायदान पर है, जबकि विराट कोहली की आरसीबी इस समय तीसरे स्थान पर है। हालांकि दोनों टीमों के अंक बराबर हैं। दोनों टीमों ने 7-7 मैच खेले हैं और दोनों ही टीमों ने अब तक 5-5 मुकाबलों में जीत हासिल की है। वहीं मुंबई की टीम ने 7 में से चार मैच जीते हैं तीन मैचों में उसे हार मिली है। 8 अंक के साथ ये टीम अंक तालिका में चौथे नंबर पर है। वहीं दिल्ली की टीम अब तक पहले स्थान पर 12 अंक के साथ मौजूद है।

One reply on “आकाश चोपड़ा ने की आईपीएल 2021 फाइनल की भविष्यवाणी, कहा ये टीम इस साल जीतेगी IPL ट्रॉफी”

Comments are closed.