आईपीएल 2021( STATS PREVIEW)- DC vs KKR: मैच में बन सकते हैं आज 11 रिकॉर्ड, ऋषभ पंत और आंद्रे रसेल के पास इतिहास रचने का मौका 1
Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse

विश्व क्रिकेट की सबसे लोकप्रिय टी20 क्रिकेट लीग में से एक इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन का सफर प्लेऑफ के अंतिम मैच तक पहुंच गया है। प्लेऑफ का अंतिम मैच क्वालिफायर 2 में दिल्ली कैपिटल्स के सामने कोलकाता नाइट राईडर्स की टीम चुनौती पेश करने के लिए उतरेगी। केकेआर ने सोमवार को आरसीबी पर एलिमिनेटर मैच में जीत हासिल की।

दिल्ली कैपिटल्स और केकेआर के बीच खिताबी टिकट के लिए जंग

शारहाज के शारहाज क्रिकेट स्टेडियम में दिल्ली कैपिटल्स और कोलकाता नाइट राईडर्स की टीमें फाइनल में जगह बनाने के लिए आमने-सामने होने जा रही हैं। बुधवार को होने वाले इस मैच में जीत दर्ज करने वाली टीम चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ खिताबी जंग के लिए उतरेगी।

आईपीएल 2021( STATS PREVIEW)- DC vs KKR: मैच में बन सकते हैं आज 11 रिकॉर्ड, ऋषभ पंत और आंद्रे रसेल के पास इतिहास रचने का मौका 2

क्वालिफायर-2 में एक रोमांचक मैच होने की पूरी उम्मीद की जा रही है। इस सीजन दिल्ली कैपिटल्स ने जहां पूरा सीजन शानदार क्रिकेट खेला तो वहीं केकेआर ने इस सीजन के दूसरे चरण में कमाल की वापसी की। इस मैच में दोनों ही टीमों के खिलाड़ी  कुछ रिकॉर्ड्स भी बना सकते हैं।

केकेआर-दिल्ली मैच में बन सकते हैं ये रिकॉर्ड्स

तो आईए डालते हैं इस क्वालिफायर 2 में दोनों की टीमों के निशाने पर रहने वाले कुछ खास रिकॉर्ड्स पर नजर….

1- कोलकाता नाइट राईडर्स के विकटकीपर दिनेश कार्तिक बल्लेबाजी में यहां एक बड़ा रिकॉर्ड हासिल कर सकते हैं। वो इस मैच में अगर 1 चौका लगाने में कामयाब हो जाते हैं तो वो आईपीएल के इतिहास में अपने 400 चौके पूरे कर लेंगे। ऐसा करने वाले 11वें खिलाड़ी बन जाएंगे।

आईपीएल 2021( STATS PREVIEW)- DC vs KKR: मैच में बन सकते हैं आज 11 रिकॉर्ड, ऋषभ पंत और आंद्रे रसेल के पास इतिहास रचने का मौका 3

8- दिनेश कार्तिक इसके अलावा टी20 क्रिकेट फॉर्मेट में 200 छक्के लगाने से 8 छक्के दूर हैं, जो इस मैच में अगर ऐसा कर जाते हैं तो छक्कों का दोहरा शतक हो जाएगा।

3- केकेआर के विकेटकीपर दिनेश कार्तिक इस मैच में विकेटकीपर के तौर पर भी बड़ा काम कर सकते हैं, जो 3 कैच या शिकार करने पर आईपीएल में अपने नाम 150 शिकार पूरे कर लेंगे, सबसे ज्यादा 161 शिकार के साथ धोनी पहले स्थान पर हैं।

Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse

One reply on “आईपीएल 2021( STATS PREVIEW)- DC vs KKR: मैच में बन सकते हैं आज 11 रिकॉर्ड, ऋषभ पंत और आंद्रे रसेल के पास इतिहास रचने का मौका”

Comments are closed.