IPL 2021: 27 साल के इस खिलाड़ी ने RCB के लिए 49 गेंद पर बनाए 104 रन, विराट कोहली के मन में फूटे लड्डू 1

भारतीय कप्तान विराट कोहली की अगुवाई वाली IPL टीम आरसीबी आईपीएल के इस सीजन के लिए जोरों शोरों से तैयारियों में लगी हुई है। हाल ही में आरसीबी का दूसरा प्रैक्टिस मैच देखा गया, जहां पर विराट कोहली इस मैच को देखकर काफी ज्यादा प्रसन्न हुए। दरअसल विराट कोहली की प्रसन्नता की वजह है 27 साल का एक बेहद शानदार बल्लेबाज, जोकि प्रैक्टिस के दौरान काफी फॉर्म में नजर आया।

दरअसल यह खिलाड़ी आरसीबी टीम मैनेजमेंट की तरफ से आई पी एल 2021 के लिए मिनी ऑक्शन में खरीदा गया है। प्रैक्टिस के दौरान इस नए खिलाड़ी ने अपने बल्ले से ऐसा कमाल किया कि, कप्तान विराट कोहली की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। जी हां, हम बात कर रहे हैं मध्य प्रदेश के 27 साल के खिलाड़ी रजत पाटीदार के बारे में।

IPL 2021: 27 साल के इस खिलाड़ी ने RCB के लिए 49 गेंद पर बनाए 104 रन, विराट कोहली के मन में फूटे लड्डू 2

आरसीबी की तरफ से रजत पाटीदार जब दूसरा प्रैक्टिस मैच खेलने के लिए पहुंचे, तो उन्होंने यहां पर एक से एक धुरंधर गेंदबाजों के छक्के छुड़ा दिए। जी हां, इस दौरान रजत पाटीदार ने अपने ही गेंदबाजों का पसीना छुड़ा दिया। ऐसा पहली बार नहीं है जब रजत का धमाकेदार अंदाज देखने को मिला हो, बल्कि पहले प्रैक्टिस के दौरान भी उन्होंने बेहद धमाकेदार तूफानी पारी खेली थी। उनका यह अंदाज देखकर कप्तान विराट कोहली गदगद हो गए।

49 गेंद पर लिए पूरे 104 रन

आरसीबी के लिए खेले गए पहले प्रैक्टिस मैच के दौरान जहां रजत पाटीदार ने 35 गेंदों पर 54 रन ठोके थे, तो वहीं दूसरे प्रैक्टिस मैच के दौरान भी वह पूरे फॉर्म में नजर आए। 200 से भी ज्यादा स्ट्राइक रेट के साथ उन्होंने 49 गेंदों पर 104 रन बना डाले। बाएं हाथ के शानदार बल्लेबाज ने इस दौरान चौके और छक्कों की बरसात कर दी, और टीम के लिए 19.2 ओवर पर 225 रन का लक्ष्य पूरा करने में अहम भूमिका निभाई।

IPL 2021: 27 साल के इस खिलाड़ी ने RCB के लिए 49 गेंद पर बनाए 104 रन, विराट कोहली के मन में फूटे लड्डू 3

पहला IPL खेलने जा रहे हैं रजत पाटीदार

27 साल के मध्य प्रदेश के बल्लेबाज रजत पाटीदार को विजय हजारे ट्रॉफी और सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में शानदार बल्लेबाजी करते हुए देखा गया है। जिसके बाद आरसीबी ने उन्हें खरीद के टीम में शामिल किया। आरसीबी के कोच माइक हेसन का कहना है कि, 27 साल का यह बल्लेबाज आईपीएल में खेलते हुए बेहद शानदार प्रदर्शन कर सकता है।

अब देखना यह है कि रजत पाटीदार आई पी एल 2021 में क्या वैसा कर पाएंगे जैसा उन्होंने प्रैक्टिस के दौरान कर दिखाया है? फिलहाल बता दे, रजत पाटीदार का यह पहला आईपीएल होने जा रहा है।