आईपीएल 2021

कोलकाता नाइटराइडर्स  और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच आज अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्‍टेडियम में आईपीएल 2021 का 30वां मुकाबला स्‍थगित कर दिया है। केकेआर खेमे में कोविड संबंधित चिंता के चलते इस मैच को स्‍थगित करने का फैसला किया गया है। आईपीएल 2021 में यह पहला मौका है जब कोई मैच स्‍थगित हुआ जबकि कुछ खिलाड़ी, सपोर्ट स्‍टाफ के सदस्‍य पहले वायरस की चपेट में आ चुके हैं।

आईपीएल में आज का मैच हुआ रद्द

आईपीएल 2021

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आईपीएल 2021 में आज का मैच स्‍थगित करने का फैसला केकेआर खेमे में कोविड संबंधी चिंता के कारण लिया गया है। रिपोर्ट्स में बताया गया है कि केकेआर के सदस्‍यों को एकांतवास में भेजा गया है। आईपीएल 2021का आज होने वाला मुकाबला टाल दिया गया है।

रिपोर्ट के मुताबिक यह भी बताया गया है कि पैट कमिंस, वरुण चक्रवर्ती और संदीप वॉरियर कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए हैं। इन तीनों खिलाड़‍ियों को एकांतवास में भेज दिया गया है। रिपोर्ट में यह भी बताया गया है कि भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने गुजरात क्रिकेट एसोसिएशन को संदेश भेजा और मैच की नई तारीख की घोषणा बाद में की जाएगी।

कई खिलाड़ी आ चुके हैं कोविड की चपेट में

आईपीएल 2021

आईपीएल 2021 जब से शुरू हुआ है तब से यह पहली घटना है कि आईपीएल बायो-बबल के अंतर्गत भी सदस्‍य कोविड-19 पॉजिटिव निकले। बता दें कि कोलकाता नाइटराइडर्स की टीम इस समय 7 मैचों में 2 जीत के साथ आईपीएल 2021 की अंक तालिका में सातवे स्‍थान पर काबिज है।

केकेआर ने अपना आखिरी मुकाबला गुरुवार को दिल्‍ली कैपिटल्‍स के खिलाफ खेला था, जिसमें उसे शिकस्‍त झेलनी पड़ी थी। केकेआर पर लगातार तीसरे साल लीग चरण में बाहर होने का खतरा मंडरा रहा है।

वहीं विराट कोहली के नेतृत्‍व वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की मौजूदा सीजन में स्थिति मजबूत है। आरसीबी ने 7 में से 5 मैच जीते और वह अंक तालिका में तीसरे स्‍थान पर काबिज है।

मैच के तारीख का बाद में होगा ऐलान

आईपीएल 2021

फिल्हाल खिलाड़ियों और स्टाफ के कोविड पॉजिटिव पाए जाने के बाद आज होने वाला आईपीएल 2021 का ये मुकाबला स्थगित हो गया है. ये मुकाबला अब कब खेला जाएगा बीसीसीआई इसकी घोषणा जल्द करेगी.

आईपीएल 2021 जब से शुरू हुआ है तभी से बीसीसीआई के ऊपर सवाल उठ रहे हैं. टूर्नामेंट जब शुरू हुआ था तभी कई खिलाड़ी कोविड पॉजिटिव होने के चलते आइसोलेट हुए थे.