IPL 2022 CSK vs RCB Ravindra Jadeja Interview
IPL 2022 CSK vs RCB Ravindra Jadeja Interview

CSK vs RCBआख़िरकार आईपीएल के इस सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स को पहली जीत मिली। दरअसल, आईपीएल 2022 के 22वें मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को 23 रनों से करारी शिकस्त दी। इस हाई स्कोरिंग मुकाबले में बैंगलोर के कप्तान फाफ डु प्लेसिस ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था।

पहले बल्लेबाजी करते हुए चेन्नई ने शिवम दुबे और रोबिन उथप्पा की खतरनाक पारी की बदौलत 20 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर 216 रन बनाए। इसके जवाब में बैंगलोर की टीम 20 ओवर में नौ विकेट के नुकसान पर 193 रन ही बना सकी। लिहाजा, चेन्नई सुपर किंग्स ने 23 रन से इस मुकाबले में जीत हासिल की। वहीं, इस मुकाबले चेन्नई सुपर किंग्स की जीत के बाद टीम के कप्तान रविंद्र जडेजा (CSK vs RCB Ravindra Jadeja Interview) ने पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन में एक खास बात कही।

CSK vs RCB: जडेजा ने चेन्नई की पहली जीत इन्हें की समर्पित

IPL 2022 CSK vs RCB Ravindra Jadeja Interview
IPL 2022 CSK vs RCB Ravindra Jadeja Interview

दरअसल, आईपीएल के 15वें सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स की पहली जीत के बाद रविंद्र जडेजा बेहद खुश नजर आये। उन्होंने पोस्ट मैच प्रजेंटेशन के दौरान टीम की पहली जीत को अपनी धर्मपत्नी को समर्पित किया। साथ ही उन्होंने बैंगलोर के खिलाफ शानदार बल्लेबाजी करने वाले रॉबिन उथप्पा और शिवम दुबे की सराहना की। उन्होंने कहा,

“CSK vs RCB Ravindra Jadeja Interview: पहले तो यह मेरी कप्तान के तौर पर पहली जीत है और मैं अपनी पत्नी को इसे समर्पित करना चाहता हूं। इस बार हम एक टीम के तौर पर अच्छा खेले। बल्लेबाजी यूनिट ने अच्छा काम किया। रॉबी और शिवम ने बेहतरीन बल्लेबाजी की और गेंदबाजों ने अपना काम किया। हमारे मालिक और प्रबंधन ने मुझ पर दबाव नहीं आने दिया।”

रविंद्र जडेजा ने धोनी के बारे में कही ये बात

IPL 2022 CSK vs RCB Ravindra Jadeja Interview

इसी दौरान रविंद्र जडेजा ने महेंद्र सिंह धोनी का जिक्र करते हुए कहा कि,

CSK vs RCB Ravindra Jadeja Interview: कप्तान के तौर पर अभी भी मैं सीनियरों की राय लेता हूं। हां, माही भाई यहां पर हैं। मैं अभी भी सीख रहा हूं और हर मैच के बाद मैं और बेहतर होने की कोशिश करूंगा। हमारे पास ड्रेसिंग रूम में काफी अनुभव है। हम जल्द से परेशान नहीं होते हैं और शांत रहते हैं और खुद का बचाव करते हैं।”

Ankit Kunwar

Sports Journalist At Sportzwiki || Sr. Content Editor || Content Producer