IPL 2022 DC vs RCB Glenn Maxwell Interview
IPL 2022 DC vs RCB Glenn Maxwell Interview

DC vs RCB: आईपीएल 2022 का 27वां मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम पर खेला जा रहा है। डबल हेडर के दूसरे मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान रिषभ पंत ने टॉस जीत पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया।

पहले बल्लेबाजी करते हुए बैंगलोर ने ग्लेन मैक्सवेल और दिनेश कार्तिक की अर्धशतकीय पारी की बदौलत 20 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 189 रन बनाए और दिल्ली को जीत के लिए 190 रनों का लक्ष्य दिया। इसी बीच रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की ओर से स्टार परफ़ॉर्मर रहे बल्लेबाज ग्लेन मैक्सवेल (DC vs RCB Glenn Maxwell Interview) ने मिड इनिंग प्रेजेंटेशन में अपनी पारी को लेकर बड़ा खुलासा किया।

DC vs RCB: क्या कहा ग्लेन मैक्सवेल ने?

IPL 2022 DC vs RCB Glenn Maxwell Interview
IPL 2022 DC vs RCB Glenn Maxwell Interview

दरअसल, दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ ग्लेन मैक्सवेल ने 34 गेंदों में 55 रनों की शानदार पारी खेली। वहीं, मिड इनिंग प्रेजेंटशन के दौरान उन्होनें (DC vs RCB Glenn Maxwell Interview) अपनी पारी को लेकर कहा,

“मैंने शुरूआत अच्छी की, अभी बहुत काम करना है, टोटल स्कोर से बहुत खुश हूँ। जिस तरह से हमने शुरुआत की हमने पावरप्ले में कुछ विकेट गंवाए और यह फिर से शुरू करने का समय था। जब कुलदीप आए तो खेल को आगे बढ़ाने का समय आ गया था और मैंने उनके खिलाफ ताबड़तोड़ आक्रमण किया।”

मैक्सवेल को यह शॉट खेलना है पसंद

IPL 2022 DC vs RCB Glenn Maxwell Interview

इस दौरान उन्होंने दिनेश कार्तिक और शाहबाज़ के खेलने के अंदाज की काफी तारीफ की। उन्होंने कहा कि डीके (दिनेश कार्तिक) और शाहबाज ने जिस तरह से अंत किया, वह बिल्कुल शानदार था। इसी बीच उन्होंने बताया कि वह किस तरह के शॉट खेलना पसंद करते हैं। उन्होंने (DC vs RCB Glenn Maxwell Interview) कहा,

“मैं अधिक पारंपरिक शॉट खेलने में सक्षम हूं। जब उन्होंने सीधी गेंदबाजी की और एंगल्ड सीम की कोशिश की तो स्कोर करना थोड़ा मुश्किल था। जब उन्होंने हमें मौका दिया और ओवरपिच किया, तो हम कैश इन करने में सक्षम थे। मैं हमेशा गेंदबाजी करने के लिए तैयार हूं। हमने आज रात एक अतिरिक्त बल्लेबाज को टीम में जगह दी है।”

Ankit Kunwar

Sports Journalist At Sportzwiki || Sr. Content Editor || Content Producer