IPL 2022 Fastest Fifties
IPL 2022 Fastest Fifties

Fastest Fifties: आईपीएल 2022 में गेंदबजों के साथ-साथ बल्लेबाजों ने भी अपना दमखम दिखाया। इस सीजन बल्लेबाजों ने अपने शानदार प्रदर्शन से फैंस का दिल जीता। वहीं, आईपीएल के 15वें सीजन में कई बल्लेबाज ऐसे भी रहे, जो भले ही ज्यादा रन नहीं बना पाए लेकिन उन्होंने अपनी बल्लेबाजी से पुरे सीजन में खूब तारीफें बटोरी।

आईपीएल 2022 में इन बल्लेबाजों की यादगार पारी फैंस नहीं भूलना चाहेंगे। दरअसल, हम जिन बल्लेबाजों की बात कर रहे हैं, उन्होंने आईपीएल के 15वें सीजन में सबसे तेज अर्धशतक (Fastest Fifties) जड़ने का रिकॉर्ड अपने नाम किया है। आइये हम उन तीन बल्लेबाजों के बारे में आपको बताते हैं, जिनके नाम सीजन का सबसे तेज अर्धशतक है।

पैट कमिंस

Pat Cummins: IPL 2022 Fastest Fifties
Pat Cummins: IPL 2022 Fastest Fifties

कोलकाता नाईट राइडर्स के ऑलराउंडर पैट कमिंस (Pat Cummins) आईपीएल 2022 में भले ही गेंदबाजी में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए लेकिन उन्होंने अपनी एक पारी से फैंस का दिल जीत लिया है। दरअसल, आईपीएल के 15वें सीजन में सबसे तेज अर्धशतक लगाने वाले बल्लेबाजों में उनका नाम टॉप पर है। कमिंस ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ महज 13 गेंदों में अर्धशतक (Fastest Fifties) जड़ा था। इस दौरान उन्होंने 5 छक्के और चार चौके भी लगाए। वहीं, उनका स्ट्राइक रेट 373.33 का रहा।

मोईन अली

IPL 2022 Fastest Fifties : Moeen Ali
IPL 2022 Fastest Fifties : Moeen Ali

इस सीजन चेन्नई सुपर किंग्स के ऑलराउंडर मोईन अली (Moeen Ali) ने गेंद के साथ-साथ बल्ले से भी शानदार प्रदर्शन किया है। हालाँकि, उनकी टीम इस सीजन प्लेऑफ तक नहीं पहुंच पाई लेकिन मोईन अली ने सीजन के अंतिम तीन मुकाबलों में बेहद शानदार खेल दिखाया है। मोईन अली इस सीजन के दूसरे सबसे तेज अर्धशतक लगाने वाले बल्लेबाज हैं। उन्होंने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ महज 19 गेंदों में अपना अर्धशतक जड़ा था। हालाँकि, वह इस मुकाबले में शतक जड़ने से चूक गए थे। उन्होंने इस मुकाबले में 93 रन की आतिशी पारी खेली थी।

लियाम लिविंगस्टोन

Liam Livingstone: IPL 2022 Fastest Fifties
Liam Livingstone: IPL 2022 Fastest Fifties

पंजाब किंग्स के ऑलराउंडर लियाम लिविंगस्टोन (Liam Livingstone) अपना पहला आईपीएल सीजन खेल रहे थे। गेंद हो या बल्ला उन्होंने दोनों से ही कमाल का प्रदर्शन किया। उन्होंने आईपीएल 2022 में अपनी आतिशी बल्लेबाजी से सबको चकित कर दिया। लिविंगस्टिने ने इस सीजन की सबसे मजबूत टीम और आईपीएल 2022 की विजेता गुजरात टाइटंस के खिलाफ सीजन का तीसरा सबसे तेज अर्धशतक जड़ा। उन्होंने महज 21 गेंदों में अपना अर्धशतक पूरा किया।

Ankit Kunwar

Sports Journalist At Sportzwiki || Sr. Content Editor || Content Producer