IPL 2022 KKR vs SRH Shreyas Iyer Interview
IPL 2022 KKR vs SRH Shreyas Iyer Interview

KKR vs SRH: आईपीएल 2022 के 61वें मुकाबले में कोलकाता नाईट राइडर्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को 54 रनों से करारी शिकस्त दी। दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट स्टेडियम में खेला गया। इस मुकाबले में कप्तान श्रेयस अय्यर ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया था। वहीं, पहले बल्लेबाजी करने उतरी कोलकाता नाईट राइडर्स ने आंद्रे रसल की आतिशी बल्लेबाजी के दम पर 20 ओवर में 6 विकेट नुकसान पर  177 रन बनाये।

इसके जवाब में सनराइजर्स हैदराबाद 20 ओवर में आठ विकेट के नुकसान पर 123 रन ही बना सकी। लिहाजा, कोलकाता नाईट राइडर्स ने 54 रनों से यह मुकाबला जीत लिया। वहीं, कोलकाता नाईट राइडर्स की जीत के बाद टीम के कप्तान श्रेयस अय्यर (KKR vs SRH Shreyas Iyer Interview) ने क्या कुछ कहा? आइये जानते हैं।

KKR vs SRH: जीत के बाद क्या बोले श्रेयस अय्यर?

IPL 2022 KKR vs SRH Shreyas Iyer Interview
IPL 2022 KKR vs SRH Shreyas Iyer Interview

दरअसल,आईपीएल 2022 के प्लेऑफ समीकरण के अनुसार कोलकाता नाईट राइडर्स के लिए यह मुकाबला जीतना बेहद जरूरी था। कोलकाता की इस जीत के साथ प्लेऑफ में एंट्री की उम्मीद अभी भी बरक़रार है, लेकिन इसके लिए कोलकता को लीग स्टेज का अपना आखिरी मुकाबला भी जीतना जरूरी है। वहीं, हैदराबाद के खिलाफ मिली जीत के बाद के श्रेयस अय्यर ने (KKR vs SRH Shreyas Iyer Interview) कहा,

“मुझे लगता है कि हम सही मानसिकता के साथ मैदान पर उतरे। खिलाड़ियों ने अच्छा खेल दिखाया और पुणे की इस पिच पर टॉस जीतना आवश्यक था। हम रसल को ज़्यादातर स्ट्राइक देना चाहते थे। हम जानते थे कि वॉशिंगटन का ओवर बाक़ी था और हम चाहते थे कि रसल अंत तक टिके रहे। हैदराबाद के विरुद्ध 177 एक अच्छा स्कोर था।”

श्रेयस अय्यर ने की गेंदबाजों की सराहना

IPL 2022 KKR vs SRH Shreyas Iyer Interview
IPL 2022 KKR vs SRH Shreyas Iyer Interview

बता दें कि इस मुकाबले में कोलकाता के स्पिन और तेज गेंदबाजों ने भी टीम की जीत में निर्णायक भूमिका निभाई। कोलकाता की ओर से रसल, सुनील और वरुण चक्रवर्ती ने शानदार गेंदबाजी की। वहीं, श्रेयस अय्यर ने पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन के दौरान (KKR vs SRH Shreyas Iyer Interview) कहा,

“सुनील और वरुण ने चतुराई भरी गेंदबाज़ी की और विकेट निकाले। हमारे पास हारने को कुछ नहीं है। हमने इस सीज़न में अब तक अपना सर्वश्रेष्ठ मैच नहीं खेला है। आज हम सभी ने अच्छा खेल दिखाया। पिछले मैच में जब मैंने कहा कि सीईओ टीम चयन में हाथ बटाते हैं, उसका अर्थ यह था कि वह टीम से बाहर रखे गए खिलाड़ियों को सहारा देते हैं।”

Ankit Kunwar

Sports Journalist At Sportzwiki || Sr. Content Editor || Content Producer