IPL 2022 LSG vs CSK Evin Lewis statement player of the match

आईपीएल 2022 (IPL 2022) का सातवां मुकाबला लखनऊ सुपर जायंट्स और चेन्नई सुपर किंग्स (LSG vs CSK) के बीच मुंबई के ब्रेबॉन स्टेडियम में खेला गया जहाँ लखनऊ ने चेन्नई को 6 विकेट से करारी मात दी। इस मैच में लखनऊ के कप्तान केएल राहुल ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था।

पहले बल्लेबाजी करते हुए चेन्नई ने रोबिन उथप्पा के शानदार अर्धशतकीय पारी की बदौलत लखनऊ के सामने 7 विकेट के नुकसान पर 210 रन बनाए और लखनऊ को जीत के लिए 211 रनों का लक्ष्य दिया। इसके जवाब में लखनऊ की टीम ने चार विकेट के नुकसान पर तीन गेंद शेष रहते 211 रन बनाए। लखनऊ को जीत दिलाने में एविन लुईस (Evin Lewis) ने अहम भूमिका निभाई, जिसके बाद उन्हें प्लेयर ऑफ़ द मैच चुना गया।

प्लेयर ऑफ़ द मैच बनने के बाद क्या बोले लुईस ?

IPL 2022 LSG vs CSK Evin Lewis statement player of the match

प्लेयर ऑफ़ द मैच बनने के बाद एविन लुईस (Evin Lewis) ने बताया कि वो खुद पर भरोसा करते हुए, टीम को जीत दिलाना चाहते थे। साथ ही उन्होंने आयुष बडोनी की भी तारीफ की। उन्होंने कहा,

”विकेट बल्लेबाज़ी के लिए काफ़ी बढ़िया थी। मैं बस ख़ुद पर भरोसा कर मैच को अपनी टीम के जीत की और झुकना चाहता था।”

आयुष बडोनी की तारीफ करते हुए एविन लुईस (Evin Lewis) ने कहा,

”मैंने उन्हें नेट्स में देखा है। मुझे लगता है कि वह बहुत आत्मविश्वासी व्यक्ति हैं। इस मैच में उन्होंने बढ़िया बल्लेबाज़ी की। ”

अंत में लुईस कहा,

”मैं बस चीजों को सरल रखते हुए आईपीएल जैसे बड़े स्टेज पर टीम के लिए रन बनाना चाहता हूँ और ऐसा हुआ भी।”

एविन लुईस ने खेली दमदार पारी

Evin Lewis ipl 2022 lsg vs csk

गौरतलब है कि इस मैच में एविन लुईस (Evin Lewis) ने अर्धशतकीय पारी खेली। उन्होंने 23 गेंदों में 6 चौके और तीन छक्के की मदद से नाबाद 55 रनों की पारी खेली और यही कारण हैं कि उन्हें प्लेयर ऑफ़ द मैच चुना गया।