IPL 2022 LSG vs RR Deepak Hooda Tr
IPL 2022 LSG vs RR Deepak Hooda Tr

LSG vs RR : आईपीएल 2022 का 63 वां मुकाबला लखनऊ सुपर जायंट्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच ब्रेबोर्न स्टेडियम में खेला गया। यह रविवार को खेला जाने वाला डबल हेडर का दूसरा मुकाबला था। इस मुकाबले में कप्तान संजू सैमसन ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने का फैसला किया था।

वहीं, पहले बल्लेबाजी करते हुए राजस्थान की टीम ने 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 178 रन बनाए। इसके जवाब में लखनऊ सुपर जाएंट्स 20 ओवर में आठ विकेट के नुकसान पर 154 रन ही बना सकी। लिहाजा, राजस्थान रॉयल्स ने 24 रन से यह मुकाबला जीत लिया। वहीं, इस मुकाबले में दीपक हूडा (LSG vs RR Deepak Hooda) की पारी ने फैंस को काफी प्रभावित किया।

LSG vs RR: फैंस की नज़रों में हीरो बने दीपक हूडा

IPL 2022 LSG vs RR Deepak Hooda Tr
IPL 2022 LSG vs RR Deepak Hooda Tr

राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ लखनऊ सुपर जाएंट्स की ओर से दीपक हुडा (LSG vs RR Deepak Hooda) ने 59 रनों की शानदार पारी खेली। इस दौरान उनके बल्ले से पांच चौके और दो छक्के भी निकले। वहीं, लखनऊ सुपर जाएंट्स की जीत के उम्मीद बने दीपक हुडा बड़े ही रोचक अंदाज में आउट हुए। मुकाबले के 16वें ओवर में युजवेंद्र चहल की गेंद पर आगे बढ़कर शॉट खेलने के चक्कर में गेंद उनके बल्ले के निचले हिस्से पर जा लगी।

जिसके बाद पीछे खड़े विकटकीपर संजू सैमसन ने तकरीबन 3-4 सेकेण्ड का समय लेते हुए उन्हें स्टंप आउट कर दिया। हालाँकि, इस दौरान दीपक हुडा के पास क्रीज में वापस पहुंचने का मौका लेकिन वह सीधे पवेलियन की ओर चलते बने। वहीं, दीपक हूडा को आईपीएल 2022 में उनके शानदार प्रदर्शन के आधार पर भारतीय टीम की ओर से टी-20 में डेब्यू करने का अवसर मिला है। यही कारण है कि सोशल मीडिया (LSG vs RR Deepak Hooda) पर उनकी पारी को लेकर फैंस तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

फैंस ने दी ऐसी प्रतिक्रिया

Ankit Kunwar

Sports Journalist At Sportzwiki || Sr. Content Editor || Content Producer