IPL 2022 Mega Auction में इन दो अनकैप्ड भारतीय खिलाड़ियों पर हो सकती है पैसों की बारिश 1
Prev1 of 2
Use your ← → (arrow) keys to browse

IPL 2022 Mega Auction: क्रिकेट जगत की सबसे बड़ी केशरिच टी20 क्रिकेट लीग इंडियन प्रीमियर लीग के 2022 के सीजन का इंतजार किया जा रहा है। इस सीजन से पहले मेगा ऑक्शन होने जा रहा है। आईपीएल के 15वें सीजन का मेगा ऑक्शन (IPL 2022 Mega Auction) 11, 12 और 13 फरवरी को होगा। जिसका फैंस बहुत ही बेसब्री से इंतजार करने में लगे हैं।

2 अनकैप्ड भारतीय खिलाड़ी पर लग सकती है बड़ी बोली

आईपीएल के इस ऑक्शन (IPL 2022 Mega Auction) में देश-विदेश के कई बड़े और स्टार खिलाड़ी नजर आने वाले हैं। जिन पर बड़ा दांव लगते देखा जा सकता है, तो साथ ही भारत के कई ऐसे खिलाड़ी भी हैं। जो अनकैप्ड (uncaped indian player) तो हैं, लेकिन इन पर भी खासी टक्कर देखने को मिलेगी।

IPL 2022 Mega Auction में इन दो अनकैप्ड भारतीय खिलाड़ियों पर हो सकती है पैसों की बारिश 2

भारत के पास अपकैप्ड खिलाड़ियों में आज हम आपको 2 खिलाड़ियों के बारे में बताते हैं, जो ऑक्शन में हर किसी फ्रैंचाइजी की नजर में रहेंगे। तो डालते हैं 2 अनकैप्ड भारतीय खिलाड़ियों पर नजर जिन पर हो सकती है पैसों की बारिश

अवेश खान (Avesh Khan)

भारतीय टीम के युवा गेंदबाजों की फेहरिस्त में एक से एक शानदार प्रतिभाशाली नाम देखने को मिले हैं। जिसमें मध्यप्रदेश के तेज गेंदबाज अवेश खान ने काफी प्रभाव छोड़ा है। आवेश खान ने पिछले कुछ साल में घरेलू क्रिकेट से लेकर आईपीएल तक कमाल का प्रदर्शन किया है।

आईपीएल 2021

आईपीएल के पिछले सीजन में आवेश खान दिल्ली कैपिटल्स की टीम में खेले थे। जहां वो काफी ज्यादा सफल रहे थे। आवेश खान ने 16 मैच खेलते हुए अपने नाम 24 विकेट किए थे। लेकिन इसके बाद भी उन्हें दिल्ली कैपिटल्स ने रिटेन नहीं किया। अब आवेश खान IPL 2022 Mega Auction में उतरेंगे, जहां पर कई टीमों की नजरें रहने वाली हैं।

Prev1 of 2
Use your ← → (arrow) keys to browse