Mayank Agarwal pbks vs rr ipl 2022

आईपीएल 2022 का 16वां मुकाबला पंजाब किंग्स और गुजरात टाइटंस (PBKS vs GT) के बीच मुंबई के ब्रेबोर्न स्टेडियम में खेला गया जहाँ गुजरात टाइटंस ने इस मैच को 6 विकेट से अपने नाम किया। इस मैच में कप्तान हार्दिक पांड्या ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था। पहले बल्लेबाजी करते हुए पंजाब किंग्स ने लियाम लिविंगस्टोन के अर्धशतक के दम पर 20 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर 189 रन बनाए और GT को जीत के लिए 190 रनों का लक्ष्य दिया। इसके जवाब में GT की टीम ने 20 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर 190 रन बनाए। GT से मिली करारी हार के बाद PBKS के कप्तान मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) बेहद निराश नजर आए। हार के बाद उन्होंने अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की।

क्या बोले मयंक अग्रवाल ?

ipl 2022 pbks vs gt mayank agarwal

मैच के बाद PBKS के कप्तान मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) ने कहा कि आज का मैच बहुत ही संघर्षपूर्ण था लेकिन उनकी टीम ने वास्तव में कड़ा संघर्ष किया। राबाडा और अर्शदीप ने बढ़िया गेंदबाज़ी की। इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि वो ओडियन का समर्थन करते हैं।

उन्होंने कहा,

”हां यह एक संघर्षपूर्ण मैच था। हमारी टीम ने बढ़िया संघर्ष किया। हम 5-7 रन कम थे लेकिन हमने शुरुआत के बाद उसे वापस खींच लिया। हमारे लिए बहुत सारी सकारात्मक चीजें थीं। इतने विकेट गंवाने के बाद हमने खुद को उस स्कोर तक पहुंचाने के लिए वास्तव में अच्छा प्रदर्शन किया, इसलिए हम इससे बहुत खुश हैं। ”

राबाडा और अर्शदीप की तारीफ करते हुए PBKS के कप्तान मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) ने कहा,

”रबाडा और अर्शदीप ने बढ़िया गेंदबाज़ी की। खेल को वापस खींचने में उन्होंने शानदार प्रयास किया।”

ओडियन स्मिथ के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा,

”आखिरी ओवर में ऐसा किसी के साथ हो सकता है। हम ओडियन का समर्थन करते हैं। हम 100% उनके साथ हैं। क्रिकेट में ऐसे पल अक्सर आते हैं और आख़िरी ओवर में गेम ऐसा हो तो यह कभी भी किसी के भी पक्ष में जा सकता है। अगर उसका दिन खराब है, तो उसका दिन खराब है। चिंता की कोई बात नहीं है। ”