IPL 2022 PBKS vs GT there may be change in punjab kings playing 11 jonny bairstow

आईपीएल 2022 का 16वां मुकाबला पंजाब किंग्स और गुजरात टाइटंस (PBKS vs GT) के बीच खेला जायेगा। यह मुकाबला भारतीय समयानुसार शाम 7:30 बजे से मुंबई के ब्रेबोर्न स्टेडियम में खेला जाएगा। दोनों टीमें पॉइंट्स टेबल में टॉप-5 में मौजूद है। बतौर कप्तान हार्दिक पांड्या और मयंक अग्रवाल इस मैच में आमने-सामने होंगे। गुजरात टाइटंस (GT) अपने शुरूआती दोनों मुकाबले जीत चुकी है जबकि पंजाब किंग्स (PBKS) ने अब तक तीन में से दो मैचों में जीत दर्ज की है। हालांकि, इसी बीच यह कयास लगाए जा रहे हैं कि मयंक अग्रवाल PBKS की प्लेइंग इलेवन में बड़ा फेर बदल सकते हैं। दिग्गज खिलाड़ी की टीम में वापसी हो सकती है और उसने अपने क्वारंटाइन भी पूरा कर लिया है।

PBKS में हो सकता है बड़ा बदलाव !

ipl 2022 pbks vs gt

PBKS की टीम ने अपने पिछले मुकाबले में चेन्नई सुपरकिंग्स को करारी मात दी थी लेकिन इस टीम का टॉप ऑर्डर पूरी तरह से फ्लॉप रहा था। सीएसके के खिलाफ मयंक अग्रवाल और शिखर धवन कुछ खास नहीं कर पाए थे।  ऐसे में इन्हें अहम मौको पर मोर्चा संभालने की जरूरत है। इसके साथ ही टॉप ऑर्डर की कमी को पूरा करने के लिए PBKS की प्लेइंग इलेवन में विकेटकीपर बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो की वापसी हो सकती है।  खास बात यह है कि उन्होंने  टीम के साथ ट्रेनिंग शुरू कर दी है। उनके आने से पंजाब की टीम और भी ज्यादा मजबूत होगी।  उन्हें भानुका राजपक्षे की जगह शामिल किया जा सकता है। खबर है कि बेयरस्टो ने नेट्स में अभ्यास भी शुरू कर दिया।

शानदार फॉर्म में हैं बेयरस्टो

गौरतलब है कि जॉनी बेयरस्टो बेहद ही शानदार फॉर्म में हैं। वो अभी हाल ही में खेली गई वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज में टीम के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजों में से एक थे।पहले टेस्ट की पहली पारी में उन्होंने 100 रन बनाए थे।  वहीं, PBKS के लिए बेयरस्टो मध्यक्रम में बल्लेबाजी कर सकते हैं। पिछले तीन साल से वो SRH का हिस्सा थे लेकिन इस बार PBKS ने उन्हें नीलामी में 6 करोड़ 75 लाख में खरीदा था। उनका बेस प्राइस डेढ़ करोड़ रूपये था। वहीं, उनेक आईपीएल के करियर पर नजर डालें तो वो अब तक 28 मैचों में 1038 रन बना चुके हैं, जिसमें 1 शतक और 7 अर्धशतक शामिल है।