KKR ने बिगाड़ दिया प्लेऑफ का समीकरण, इन टीमों की एक हार दिखाएगी प्लेऑफ से बाहर का द्वार 1

IPL 2022 का रोमांच दिन प्रतिदिन बढ़ता ही जा रहा है और इसी रोमांच के साथ सभी टीमों के बीच कॉम्पिटिशन भी तेज हो चुका है। इस कॉम्पिटिशन की वजह से रोजाना प्वाइंट्स टेबल में उथल-पुथल देखने को मिल रहा है। शनिवार को खेले गये मुकाबले के बाद प्वाइंट्स टेबल में क्या बदलाव हुए हैं, चलिए इस पर एक नजर डालते हैं।

प्लेऑफ में क्वालीफाई करने वाली पहली टीम बनी GT

IPL 2022

गुजरात टाइटंस इस सीजन में काफी अच्छा प्रदर्शन करते हुए आयी है और LSG को पछाड़कर यह टीम आगे निकल चुकी है। गुजरात प्लेऑफ में क्वालीफाई करने वाली पहली टीम भी बन चुकी है। वहीं, बाकी टीमों के बीच प्लेऑफ के लिए जंग जारी है। आज के मुकाबले में केकेआर ने सनराइजर्स हैदराबाद को मात देकर प्वाइंट्स टेबल में उथल-पुथल मचाते हुए सनराइजर्स हैदराबाद के प्लेऑफ (IPL 2022) में पहुंचने की उम्मीदों पर भी पानी फेर दिया है।

IPL 2022: SRH की उम्मीदों पर फेरा पानी

KKR ने बिगाड़ दिया प्लेऑफ का समीकरण, इन टीमों की एक हार दिखाएगी प्लेऑफ से बाहर का द्वार 2

शनिवार को खेले गये IPL 2022 के 59वें मुकाबले के बाद प्वाइंट्स टेबल (IPL 2022) में उथल-पुथल मच गयी है। दरअसल प्वाइंट्स टेबल में फिलहाल गुजरात टाइटंस 18 अंकों के साथ प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर चुकी है। लखनऊ सुपर जायंट्स 16 अंको के साथ दूसरे पायदान पर है। राजस्थान रॉयल्स और आरसीबी दोनो ही टीमें 14-14 अंको के साथ तीसरे और चौथे पायदान पर बरकरार है।

दिल्ली कैपिटल्स जहां 12 अंकों के साथ पांचवें तो केकेआर शनिवार के मुकाबले में जीत के बाद 12 अंको के साथ छठे स्थान पर आ चुकी है और पंजाब किंग्स सनराइजर्स हैदराबाद के साथ 10-10 अंक लेकर क्रमश: सातवें और आठवें पायदान पर हैं। सीएसके 8 अंकों के साथ नौंवे स्थान पर बनी हुई है। आज अपनी तीसरी जीत के बाद भी मुंबई इंडियंस आखिरी पायदान पर ही है। मुंबई इंडियंस अब तीन जीत के बाद 06 अंक लेकर दसवें पायदान पर ही बनी हुई है।