IPL 2022 SRH vs RR Sanju Samson statement player of the match

मंगलवार को आईपीएल 2022 (IPL 2022) का पांचवां मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद और राजस्थान रॉयल्स (SRH vs RR) के बीच पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेला गया जहाँ राजस्थान रॉयल्स ने इस मैच को 61 रनों से अपने नाम कर लिया। इस मैच में कप्तान केन विलियमसन ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था।

पहले बल्लेबाजी करते हुए राजस्थान की टीम ने संजू सैमसन की अर्धशतकीय पारी की बदौलत SRH के सामने 6 विकेट के नुकसान पर 210 रन बनाए और SRH के सामने जीत के लिए 211 रनों का लक्ष्य रख दिया। इसके जवाब में हैदराबाद की टीम सात विकेट के नुकसान पर 149 रन ही बना पाई। राजस्थान को जीत दिलाने में संजू सैमसन (Sanju Samson) ने अहम भूमिका निभाई जिसके बाद उन्हें प्लेयर ऑफ़ द मैच चुना गया।

संजू सैमसन ने खेली तूफानी पारी

IPL 2022 Sanju Samson srh vs rr

SRH के खिलाफ संजू सैमसन (Sanju Samson) गेंदबाजों पर कहर बनकर टूटे। इस मैच में उन्होंने तूफानी पारी खेली, जिसके लिए वो जाने जाते हैं। उन्होंने एक बार अपनी प्रतिभा दिखाते हुए हैदराबाद के खिलाफ 27 गेंदों में 55 रनों की बेहतरीन पारी खेली। अपनी पारी के दौरान उन्होंने 5 शानदार छक्के और 3 चौके भी जड़े। उनकी इस शानदार पारी के बाद उन्हें यर ऑफ़ द मैच चुना गया।

इस सीजन में ट्रॉफी जीतना चाहते हैं संजू

IPL 2022 Sanju Samson srh vs rr

मैच प्रेजेंटेशन के दौरान संजू सैमसन (Sanju Samson) ने कहा कि वो 13 साल के लंबे इन्तजार को खत्म करके ट्रॉफी जीतना चाहते हैं। उन्होंने कहा,

”इस सीजन में हम बड़े सपने लेकर आए हैं। इस बार टीम के हर डिपार्टमेंट में बहुत सारे और बहुत बेहतर विकल्प मौजूद हैं। म चाहते हैं कि हम एक समय पर एक मैच के बारे में सोचे और ज़्यादा आगे की सोच लेकर ना चलें।”