आईपीएल
Prev1 of 5
Use your ← → (arrow) keys to browse

आईपीएल में कब क्या होता है यह कहना बहुत मुश्किल है, ऐसा ही करोड़ों की सैलरी पाने वाले आईपीएल खिलाड़ियों के साथ हो जाता है, कब खिलाड़ी अर्श से फर्श पर पहुंच जाते हैं यही इस लीग का रोमांच है, तो चलिए हम उन खिलाड़ियों की चर्चा करते हैं जिन्हें कभी करोड़ों रुपये में ख़रीदकर टीम में शामिल किया, लेकिन आज यही खिलाड़ी कम से कम कीमत में भी खेलने के लिए तैयार हैं.

आईपीएल के 5 खिलाड़ी जो करोड़ों से लाखो की बोली में सिमट कर रह गए गए हैं

पवन नेगी

आईपीएल

बाएं हाथ के स्पिन गेंदबाज एवं निचले क्रम में बल्लेबाजी करने वाले पवन नेगी को दिल्ली ने कभी करोड़ों की बोली लगाकर ख़रीदा था लेकिन आज यह खिलाड़ी लाखों में भी नीलामी के लिए तैयार है, नेगी को 2016 के आईपीएल सीजन दौरान दिल्ली कैपिटल्स ने 8.5 करोड़ की ऊंची रकम लगाकर ख़रीदा था, लेकिन इस सीजन में केकेआर ने इन्हें मात्र 50 लाख में खरीदकर अपनी टीम में शामिल कर लिया है. नेगी के आईपीएल करियर पर निगाहें डालें तो इस खिलाड़ी ने आईपीएल में अब तक 50 मैच खेले हैं जिसमें  इन्होने 365 रन बनाये हैं और 34 विकेट अपने नाम किये हैं.

एक साल दिल्ली में खेलने के बाद नेगी आरसीबी की टीम का हिस्सा बने, जहां वह तीन साल तक खेले लेकिन प्रभावी खेल दिखाने में असफल रहे और इसी कारण केकेआर ने भी इन्हें कम बोली में खरीद कर समझदारी दिखाई है.

Prev1 of 5
Use your ← → (arrow) keys to browse