5 गेंदबाज जिन्हें आईपीएल का दूसरा चरण यूएई में शिफ्ट होने से होगा सबसे ज्यादा फायदा, हो जायेंगे और भी खतरनाक 1
Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse

29 मई को बीसीसीआई ने स्पष्ट दिया है कि आईपीएल के दुसरे चरण के बचे हुए 31 मैच यूएई (UAE) में सितम्बर-अक्टूबर के दौरान आयोजित किये जायेंगे. आईपीएल के जो मैच भारत के मैदानों पर खेले गए उस दौरान कई खिलाड़ियों का प्रदर्शन उतना अच्छा नहीं था, ऐसे में जो खिलाड़ी भारत में जलवा बिखेरने में नाकामयाब रहे थे उन्हे उम्मीद होगी कि वह UAE के मैदानों पर जलवा बिखेरेंगे।

5 गेंदबाज जिन्हें आईपीएल के दूसरे चरण को यूएई में शिफ्ट करने पर मिल रही होगी ख़ुशी:

ट्रेंट बोल्ट

5 गेंदबाज जिन्हें आईपीएल का दूसरा चरण यूएई में शिफ्ट होने से होगा सबसे ज्यादा फायदा, हो जायेंगे और भी खतरनाक 2

पिछले सीजन ट्रेंट बोल्ट ने मुंबई इंडियंस के लिए महत्वपूर्ण रोल अदा किया था. इन्होने UAE की पिचों पर 25 विकेट झटके थे, बोल्ट अंतिम मैच में मैन ऑफ़ द मैच का अवार्ड पाने में भी कामयाब हुए. बोल्ट ने उस सीजन ज्यादातर विकेट पॉवरप्ले के दौरान चटकाए थे जिससे ज्यादातर मैच में मुंबई इंडियंस विरोधी टीमों पर हावी रही. हालांकि इस सीजन बोल्ट ज्यादा प्रभाशाली नहीं दिखे हैं और 7 मैचों में 8 विकेट ही चटका सके हैं, लेकिन यूएई की स्विंग और सीम पिचों पर बोल्ट गेंदबाजी का दमख़म फिर से दिखा सकते हैं, इसीलिए IPL के दुसरे चरण में ट्रेंट बोल्ट ज्यादा विकेट्स मिलने का फायदा हो सकता है.

युजवेन्द्र चहल

5 गेंदबाज जिन्हें आईपीएल का दूसरा चरण यूएई में शिफ्ट होने से होगा सबसे ज्यादा फायदा, हो जायेंगे और भी खतरनाक 3

यदि किसी खिलाड़ी को सचमुच अपनी फॉर्म को वापस लाने की सबसे ज्यादा जरूरत है तो वह आरसीबी के गेंदबाज युजवेन्द्र चहल हैं. चहल पिछले कुछ महीनों से फॉर्म में नहीं दिख रहे हैं, और यही कारण था कि इन्हें इंग्लैंड के खिलाफ टी20 सीरीज से ड्रॉप किया गया था. चहल इस आईपीएल सीजन में भी सात मैच के दौरान मात्र 4 विकेट ही हासिल कर सके हैं, लेकिन पिछले सीजन चहल ने यूएई में 7.08 की इकॉनमी से 21 विकेट चटकाए थे. इसीलिए चहल भी इस बात से काफी खुश हो सकते हैं कि आईपीएल के सेकंड फेज को UAE में खेला जाएगा, चहल फॉर्म पाते हैं तो यह टीम इंडिया के लिए भी अच्छी बात साबित होगी.

Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse