राजस्थान बनाम दिल्ली: मैच प्रीव्यू | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

राजस्थान बनाम दिल्ली: मैच प्रीव्यू 

दिल्ली और राजस्थान की इस साल आईपीएल में अच्छी शुरूआत हुई है. दिल्ली अपना पहला मैच सिर्फ 1 रन से हारे, और मोर्केल ने आखिरी गेंद पर अच्छा प्रयास भी किया था लेकिन उन्हें हार झेलनी पडी. वही राजस्थान ने जीत के साथ शुरूआत की, उन्होंने पंजाब को हराया.

12 अप्रैल को दिल्ली में, होने वाले मैच में दिल्ली के पास पहली जीत दर्ज करने का अच्छा मौका है. घर में खेलकर जीतने का अच्छा मौका है. पिछले साल वे कोटला में एक भी मैच नहीं जीत पायी थी, और ये उनको अवश्य डराऐगा. लेकिन इस बार अपने दर्शकों को खुश करने का अच्छा मौका है.

पिछले साल के मुकाबले: पिछले साल कोटला में खेले गये मैच में करूण नायर के 73 रन की बदौलत राजस्थान ने जीत दर्ज की थी. तो वही दुसरे मैच में राजस्थान ने दिल्ली को रोंदा था, और अजिंक्य रहाणे मैन आँफ द मैच बने थे.

महत्वपूर्ण खिलाडी:

जेपी ड्यूमीनी: पहले मैच में ड्यूमीनी 7वे नंबर पर खेले थे, और टी ट्वेंटी मैच में आपके बेस्ट बल्लेबाज को ज्यादा गेंद खेलनी चाहिए, और आशा करते है की ड्यूमीनी तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करेंगे. नँथन

काँल्टर निल: पहले मैच में नँथन ने शानदार गेंदबाजी की थी. और जहीर, शमी के साथ नाथन कमाल कर सकते है.

अजिंक्य रहाणे: रहाणे पहले मैच में नाकाम रहे. लेकिन कोटला में रहाणे का रिकाँर्ड अच्छा है, और वे अपना जलवा दिखाने की कोशिश करेंगे.

जैम्स फाँकनर: पहले मैच में मैन आँफ द मैच रहने वाले फाँकनर एक कमाल के आँल राउंडर है, और वे दिल्ली के खिलाफ भी कमाल करने का प्रयास करेंगे.

संभावित 11:

दिल्ली: सीएम गौतम, श्रेयस अय्यर, जेपी ड्यूमीनी, युवराज सिंह, अँन्जेलो मैथ्यूज, अँल्बी मोर्केल, केदार जाधव, नँथन काँल्टर नाइल, जहीर खान, अमित मिश्रा, मोहम्मदशमी

राजस्थान: अजिंक्य रहाणे, संजू सैमसन, स्टीव स्मिथ, करूण नायर, दिपक हुडा, जैम्स फाँकनर, स्टुअर्ट बिन्नी, क्रिस माँरिस, टीम साऊदी, धवल कुलकर्णी, प्रविण तांबे

भविष्यवाणी: राजस्थान मैच जीत सकती है

Related posts

Leave a Reply