मुम्बई बनाम पंजाब, मैच प्रीव्यू

SAGAR MHATRE / 12 April 2015

खूबसूरत वानखेडे स्टेडियम में मुंबई बनाम पंजाब के बीच आज मुकाबला होगा. दोनों टीमें अपना पहला मैच हार गयी है. मुंबई रन रोकने में नाकामियाब रही तो पंजाब लक्ष्य का पिछा करने में नाकाम रहीं.

अब आज दोनों टीमें अपना पहला मैच जीतने का प्रयास करेगी. केकेआर के खिलाफ मुंबई ने अच्छा प्रदर्शन किया था खासकर रोहित की 98 की पारी शानदार थी. और पंजाब का प्रदर्शन काफी खराब रहा था, ना ही उनकी बल्लेबाजी चली ना गेंदबाजी, अब दोनों टीमें अच्छा प्रदर्शन करने की कोशिश करेगी.

पिछले साल के मुकाबले: पिछले साल मुंबई ने पंजाब को वानखेडे में हराया था, रोहित, काँरी, पोलार्ड के प्रदर्शन से मुंबई ये मैच आसानी से जीती थी. पिछले साल दुसरे मैच में एक बार फिर मुंबई ने पंजाब को हराया था, सिमन्स के शतक के बदौलत मुंबई ने पिछले साल दोनों बार पंजाब को हराया था.

महत्वपूर्ण खिलाडी:

रोहित शर्मा: पहले मैच में केकेआर के खिलाफ रोहित ने बतौर ओपनर शानदार प्रदर्शन किया था, और पंजाब के खिलाफ वे उसी प्रदर्शन को दोहराना चाहेंगे.

लसिथ मलिंगा: मलिंगा पिछले कुछ समय से कुछ खास नहीं कर पाऐ है, और पिछले मैच भी यही मुंबई की हार की वजह थी, मलिंगा को पंजाब के खिलाफ अच्छा प्रदर्शन करना ही होगा.

मुरली विजय: सारे आक्रमक खिलाडियों में पंजाब के पास विजय जैसा एक शांत खिलाडी भी है, और विजय को मुंबई के खिलाफ लंबी पारी खेलनी होगी.

मिशेल जाँनसन: पहले मैच में जाँनसन ने अच्छा प्रदर्शन किया था और मुंबई के खिलाफ पंजाब को जीतना है तो जाँनसन को चलना होगा.

संभावित 11:

मुंबई: अँरोन फिंच, रोहित शर्मा, अंबाती रायडू, आदित्य तरे, काँरी अँन्डरसन, कीरेन पोलार्ड, हरभजन सिंह, प्रज्ञान ओझा, लसिथ मलिंगा, विनय कुमार, जसप्रीत बुमराह/अभिमन्यू मिथून

पंजाब: विरेंद्र सहवाग, मुरली विजय, रिद्धीमान साहा, ग्लैन मैक्सवेल, डेविड मीलर, जोर्ज बैली, अक्षर पटेल, मिशेल जाँनसन, रिशी धवन, संदीप शर्मा, अनुरीत सिंह

Related Topics