आईपीएल :8, क्वालीफायर 1: मुंबई बनाम चेन्नई, मैच प्रीव्यू

SAGAR MHATRE / 19 May 2015

आज आईपीएल में रात 8 बजे पहला क्वालिफायर मुकाबला मुंबई के वानखेडे स्टेडियम में मुंबई का मुकाबला सीएसके से होगा.

सीएसके अंक तालिका में पहले स्थान पर रहीं तो मुंबई दुसरे स्थान पर रही. आज अब जो जितेगा वो टीम फाइनल में जाएगी तो वही जो हारेगी वो टीम को एक और मौका मिलेगा. लीग स्टेज में दोनों के बीच में खेले गये दों मैचों में एक मैच मुंबई ने जीता था तो वही एक सीएसके ने जीता था.

अब आज देखना होगा की सबसे पहले कौनसी टीम फाइनल में जाएगी.

महत्वपूर्ण खिलाडी:

लेंडल सिमंस:

सिंमस इस साल मुंबई के सबसे सफल बल्लेबाज रहे हैं. उन्होंने हर मैच में मुंबई को अच्छी शुरूआत दी है. और आज इस महत्वपूर्ण मैच में सिमंस को अच्छा करना होगा.

मिशेल मैक्लनघन:

मिशेल ने इस साल कमाल का प्रदर्शन किया है और जब मुंबई को विकेट की जरूरत पडी है तब उन्होंने विकेट लिया है. पिछले मैच में भी वे हिरो साबित हुए थे.

सुरेश रैना:

रैना को आईपीएल में बडे मैचों का बडा प्लेयर माना जाता है. उन्होंने पिछले मैच में अच्छा प्रदर्शन करके अपने फॉर्म में आने का संकेत दिया है और ये सीएसके के लिए अच्छी खबर है.

आशिश नेहरा:

नेहरा सीएसके के सबसे सफल गेंदबाज रहे है इस आईपीएल में ऐसा हम कह सकते है. पिछले मैच में उन्होंने अच्छा किया था और आज मुंबई के शुरूआत में विकेट उन्हें निकालने होंगे.

संभावित 11:

मुंबई:

लेंडल सिमंस, पार्थिव पटेल, रोहित शर्मा, अंबाती रायडू/ एलेक्स हेल्स, किरेन पोलार्ड, हार्दिक पांड्या, जे सुचिथ, हरभजन सिंह, विनय कुमार, लसिथ मलिंगा, मिशेल मैक्लनघन.

सीएसके:

माईकल हसी, ड्वेन स्मिथ, सुरेश रैना, फाफ ड्यू प्लेसी, महेंद्र सिंह धोनी, ड्वेन ब्रावो, रवींद्र जाडेजा, पवन नेगी, रवि अश्विन, आशिश नेहरा, ईश्वर पांडे.

Related Topics