हैदराबाद बनाम राजस्थान, मैच प्रीव्यू

SAGAR MHATRE / 16 April 2015

आज आईपीएल में रात 8 बजे विशाखापट्टणम में हैदराबाद और राजस्थान के बीच मुकाबला होगा. राजस्थान काफी शानदार प्रदर्शन कर रहे है और वे तीन में से तीन मैच जीते है. और उनके सभी खिलाडी अच्छा प्रदर्शन कर रहे है. वही हैदराबाद पहला मैच हारने के बाद दुसरे मैच में आरसीबी के उपर जीत दर्ज की.

हैदराबाद की गेंदबाजी काफी बेहतरीन है और सभी अच्छी गेंदबाजी कर रहे है. वही राजस्थान भी कमाल की एकजुटता दिखा रही है. और ये मुकाबला शानदार होगा.

पिछले साल के मुकाबले: पिछले साल के पहले मुकाबले में हैदराबाद हार गयी थी. रहाणे, सैमसन, और बिन्नी ने राजस्थान की जीत में योगदान दिया. पिछले साल दुसरे मैच में हैदराबाद सिर्फ 133 रन बना पायी थी लेकिन उन्होंने राजस्थान को अपनी गेंदबाजी के दम पर 32 रन से हराया.

महत्वपूर्ण खिलाडी:

डेविड वाँर्नर: वाँर्नर ने पिछले मैच में शानदार प्रदर्शन किया था और मैन आँफ द मैच बने थे और वे उस प्रदर्शन को आज दोहराना चाहेंगे.

ट्रेंट बोल्ट: बोल्ट को हैदराबाद स्टेन से पहले टीम में खिला रही है और वे शानदार खेल दिखा रहे है और हैदराबाद की गेंदबाजी को लिड कर रहे है.

स्टीवन स्मिथ: स्मिथ ने मुंबई के खिलाफ अपना जलवा दिखाया था और वे कप्तानी भी शानदार कर रहे है.

अजिंक्य रहाणे: रहाणे अपना रोल राजस्थान के लिए बेहतरीन तरिके से निभा रहे है. उनके उपर आखिर तक खेलने की जिम्मेदारी है.

संभावित 11:

राजस्थान: अजिंक्य रहाणे, संजू सैमसन, स्टीवन स्मिथ, दिपक हुडा, करुण नायर, जैम्स फाकनर, स्टुअर्ट बिन्नी, क्रिस माँरिस, टीम साउथी, धवल कुलकर्णी, प्रविण तांबे

हैदराबाद: डेविड वाँर्नर, शिखर धवन, केन विल्यमसन, लोकेश राहुल, नमन ओझा, रवी बोपारा, आशिश रेड्डी, कर्ण शर्मा, प्रविण कुमार, भुवनेश्वर कुमार, ट्रेंट बोल्ट

Related Topics