आईपीएल 9: रोहित के नाबाद 84 रनों की बदौलत मुंबई ने कोलकाता को दिया मात | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

करेंट इवेंट

आईपीएल 9: रोहित के नाबाद 84 रनों की बदौलत मुंबई ने कोलकाता को दिया मात 

आईपीएल 9: रोहित के नाबाद 84 रनों की बदौलत मुंबई ने कोलकाता को दिया मात

आज ईडन गार्डन कोलकाता में कोलकाता और मुंबई के बीच मैच खेला गया. मुंबई ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया. केकेआर ने अपनी टीम में उमेश यादव की जगह कुलदीप यादव को जगह दी. तो मुंबई ने अपनी टीम में तीन बदलाव किये. और पार्थिव पटेल, जे सुचीथ और साउथी को जगह दी.

केकेआर की शुरूआत खराब रहीं, और उथप्पा जल्द ही आउट हुए. उथप्पा को मैकलेंघ्न ने आउट किया. उसके बाद गंभीर और मनीष पांडे के बीच शानदार साझेदारी हुई. दोनों ने मुंबई के गेंदबाजों की काफी पिटाई की, और अपने अपने अर्धशतक बनाए. फिर पांडे अर्धशतक बनाकर आउट हुए. उसके बाद रसेल ने आकर धुआधार बल्लेबाजी की, और 17 गेंदों में 36 रन बनाए. फिर गंभीर और रसेल दोनों आउट हुए. गंभीर ने 64 रनों की पारी खेली. अंत में दुसरे बल्लेबाज कुछ ज्यादा नहीं कर पाए, और केकेआर ने 20 ओवर 5 विकेट खोकर 187 रन बनाए.

मुंबई की और से सबसे ज्यादा 2 विकेट मैकलेंघ्न  ने लिए.

मुंबई ने इस लक्ष्य का पिछा करते हुए शानदार शुरूआत की. रोहित और पार्थिव ने शानदार 50 रनों की साझेदारी बनाई. फिर पार्थिव रन आउट हुए, और मुंबई का पहला विकेट गिरा. उसके बाद रोहित एक और से टिककर खेले. दुसरी और से पांड्या कुछ खास नहीं कर पाए और आउट हुए. बाद में सभीको चौकाते हुए मैकलेंघ्न  चौथे नंबर पर बल्लेबाजी करने आए, और उन्होंने तेजी से 8 गेंदों में 20 रन बनाए. बाद में ने अपना अर्धशतक पुरा किया, और एक और से टिके रहे. दुसरी और से बटलर ने केकेआर गेंदबाजों की धज्जियां उडाते हुए शानदार पारी खेली, और मुंबई को जीत दिलाई.

संक्षिप्त स्कोरकार्ड:

कोलकाता: 187/5, 20 ओवर में (गंभीर 64, पांडे 52, मैकलेनघन 2 विकेट)

मुंबई: 188/4, 19. 1 ओवर में (रोहित 84* बटलर 41, चावला को 1 विकेट)

परिणाम: मुंबई ने ये मैच 6 विकेट से जीता

Related posts