आईपीएल 9: किसने क्या कहा: धवन की एक और खराब पारी, सर जड़ेजा ने भी ली चुटकी 1

आज आईपीएल का 8 वाँ  मैच हैदराबाद और कोलकाता के बीच हैदराबाद के घरेलू मैदान पर खेला गया, जिसमे टॉस जीतने के बाद बल्लेबाजी करने उतरी हैदराबाद की टीम ने काफी खराब बल्लेबाजी किया और एक बार फिर से मैच को काफी पकाऊ बना डाला, हैदराबाद की बल्लेबाजी देखकर ऐसा लग ही नहीं रहा था, कि यह कोई टी-20 मैच चल रहा है, हालाँकि इयान मोर्गन और विकेटकीपर बल्लेबाज नमन ओझा ने शानदार खेल दिखाया और टीम का स्कोर निर्धारित 20 ओवर में 142 रन तक पहुंचाया.

लक्ष्य का पीछा करने उतरी कोलकाता ने बिना कोई विकेट गवांये 92 रन बना डाले, जिसके बाद कोलकाता ने रोबिन उथप्पा का विकेट गवांया, तब तक मैच हर मैच की तरह एकतरफा हो चूका था, और कोलकाता ने आसानी से हैदराबाद को मात देते हुए 3 मैचो में से अपने 2 मैचो में जीत दर्ज करने में सफल रही. इसके साथ ही आज फिर वार्नर अपनी टीम को जीत नहीं दिला सके.

इस मैच के बाद लोगों ने ट्वीटर पर क्या कहा आप खुद देखे:

(गौतम गम्भीर ने आज अपने 5000 टी-20 रन पुरे करने वाले, चौथे भारतीय खिलाड़ी बने, इससे पहले सुरेश रैना (5971), रोहित शर्मा (5739) और विराट कोहली (5547) ऐसा कर चुके है.)

 

(आईपीएल 9 में गौतम वास्तव में गम्भीर दिख रहे है.)

(क्यूंकि धवन भी कभी शिखर पर था.)

(उमेश यादव ने आज 3 विकेट लिए, अब मै धरती पर और नहीं रहना चाहता.)

(अब तक आईपीएल में मैंने इससे अच्छी यार्कर नहीं देखी.)

(कप्तान दिल्ली का, ना ही कोई खिलाड़ी है कोलकाता का और ना ही मालिक है कोलकाता का, फिर भी कोलकाता वाले ऐसे खुश होते है, जैसे उनके अब्बू खेल रहे है.)

मै कृष्णा सिंह sportzwiki में एडिटर के तौर पर कार्यरत हूँ, स्पोर्ट्स से शुरू से ही मेरा...