डेविड वार्नर के जाने के बाद इन तीन खिलाड़ियों पर लगा सकती है

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

IPL 2019: डेविड वार्नर के स्वदेश लौटने के बाद ये 3 खिलाड़ी ले सकते हैं सनराइजर्स हैदराबाद में उनकी जगह 

IPL 2019: डेविड वार्नर के स्वदेश लौटने के बाद ये 3 खिलाड़ी ले सकते हैं सनराइजर्स हैदराबाद में उनकी जगह

सनराइजर्स हैदराबाद इस सीजन अगर कमाल का खेल दिखा रही रही है. तो उससे पीछे डेविड वार्नर की शानदार बल्लेबाजी का बहुत बड़ा हाथ है. ये खिलाड़ी इस सीजन अपना आखिरी मैच खेल चूका है.  अब ये खिलाड़ी विश्व कप के लिए ऑस्ट्रेलिया के टीम के साथ जुड़ेगा. बॉल टेम्परिंग की वजह से इस खिलाड़ी पर एक साल का बैन लगा.

जिसके बाद ये खिलाड़ी एक भी मैच नहीं खेल पाया था. यहाँ तक पिछले सीजन भी इस खिलाड़ी को आईपीएल में खेलने का मौका नहीं मिला था. अब इस खिलाड़ी के जाने के बाद हैदराबाद किन खिलाड़ियों को सलामी बल्लेबाज के रूप में इस्तेमाल कर सकती है.

1. मार्टिन गुप्टिल

IPL 2019: डेविड वार्नर के स्वदेश लौटने के बाद ये 3 खिलाड़ी ले सकते हैं सनराइजर्स हैदराबाद में उनकी जगह 1

न्यूजीलैंड के इस सलामी बल्लेबाज को इस सीजन एक भी मैच खेलने का मौका नहीं मिला है. आईपीएल और भारतीय पिचों पर इस खिलाड़ी का बल्ला कभी नहीं चला है. उन्होंने आईपीएल में अब तक 10 मैच खेले हैं. जिसमे इस खिलाड़ी ने  21 के औसत से 189 रन बनाए हैं.

डेविड वार्नर जैसे इस खिलाड़ी ने अब तक इम्पैक्ट नहीं दिखाया है. अब इस खिलाड़ी को आखिरी के मैचों में अगर मौका मिला. तो ये देखना होगा ये खिलाड़ी किस तरह की बल्लेबाजी करता है.

2. रिकी भुई 

IPL 2019: डेविड वार्नर के स्वदेश लौटने के बाद ये 3 खिलाड़ी ले सकते हैं सनराइजर्स हैदराबाद में उनकी जगह 2

हैदराबाद ने इस खिलाड़ी को ज्यादा मौके नहीं दिए हैं. इस सीजन इस खिलाड़ी को एकमात्र मैच में मौका मिला था. जिसमे इस खिलाड़ी का प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा था. अब ये देखना है कि टीम इस खिलाड़ी पर भरोसा दिखाती है या नहीं. इस खिलाड़ी को पिछले सीजन भी ज्यादा मौके नहीं मिले थे.  हैदराबाद अपने इस खिलाड़ी पर भरोसा दिखा सकती है.

3.श्रीवत्स गोस्वामी

IPL 2019: डेविड वार्नर के स्वदेश लौटने के बाद ये 3 खिलाड़ी ले सकते हैं सनराइजर्स हैदराबाद में उनकी जगह 3

बंगाल के इस खिलाड़ी को अभी तक आईपीएल में ज्यादा मौके नहीं मिले हैं. इस खिलाड़ी ने अबतक 29 मैच खेले हैं जिसमे लगभग 17 के औसत से 293 रन बनाए हैं. इस खिलाड़ी को भी सलामी बल्लेबाज के रूप में हैदराबाद उतार सकती है.

डेविड वार्नर के जाने के बाद अब टीम के साथ ये सबसे बड़ी परेशानी आ गई है. हैदराबाद को प्ले ऑफ में जाने के लिए अपने सारे मैच जीतने होंगे.

अगर आपकों हमारा आर्टिकल पसंद आया, तो प्लीज इसे लाइक करें. अपने दोस्तों तक ये खबर सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें. साथ ही अगर आप कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो प्लीज कमेंट करें. अगर आपने अब तक हमारा पेज लाइक नहीं किया हैं, तो कृपया अभी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट हम आपकों जल्दी पहुंचा सकें.

Related posts