आईपीएल : रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ धोनी की धमाकेदार पारी के बाद ट्वीटर

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

आईपीएल : रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ धोनी की धमाकेदार पारी के बाद ट्वीटर पर उठी प्रधानमंत्री बनाने की मांग 

आईपीएल : रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ धोनी की धमाकेदार पारी के बाद ट्वीटर पर उठी प्रधानमंत्री बनाने की मांग

आईपीएल का 39वां मुकाबला बैंगलोर के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम पर रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और चेन्नई सुपरकिंग्स के बीच हुआ. इस मुकाबले को चेन्नई की टीम भले ही एक रन से हार गयी, लेकिन इस मैच में महेंद्र सिंह धोनी ने अपनी शानदार पारी से सभी का दिल जीत लिया. इस शानदार पारी के बाद ट्वीटर पर महेंद्र सिंह धोनी को प्रधानमंत्री बनाने की मांग शुरू ही गयी.

बैंगलोर के 162 रनों का पीछा करने के लिए चेन्नई की शुरुआत काफी ख़राब रही. डेल स्टेन और उमेश यादव ने शेन वाटसन, सुरेश रैना और फाफ डुप्लेसीस, केदार जाधव को क्रमशः  आउट कर दिया.चेन्नई की टीम का महज 28 रनों पर 4 विकेट खो दिए.

धोनी ने खेली एक विस्फोटक पारी

आईपीएल : रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ धोनी की धमाकेदार पारी के बाद ट्वीटर पर उठी प्रधानमंत्री बनाने की मांग 1

शुरू में विकेट खोने के कारण कप्तान महेंद्र सिंह धोनी 6 ओवर में ही बल्लेबाजी करने आ गए. धोनी ने अपनी इनिंग की शुरुआत धीमा किया. लेकिन उसके बाद जब धोनी ने अपने इन्निग को रफ़्तार दिया तो फिर रुके ही नहीं.

चेन्नई  सुपरकिंग्स को आखिरी ओवर में जीत के लिए 26 रन चाहिए थे. महेंद्र सिंह धोनी ने अपने पुराने अंदाज को दिखाते हुए अंतिम ओवर में उमेश यादव  को 4, 6, 6, 2 और 6 रन लगा कर जीत के पास तक ले गए. हालाँकि सीएसके के कप्तान आखिरी गेंद पर दो रन नहीं बना सके और उनके साथी खिलाड़ी शार्दुल ठाकुर पार्थिव पटेल की सीधी थ्रो से रन आउट हो गये और बैंगलोर ने इस मुकाबले को एक रन से अपने नाम कर लिया.

हालांकि धोनी अंत तक क्रीज पर बने रहने के बाद भी टीम को जीत न दिला सके. बावजूद इसके फैन्स ने धोनी की 48 गेंदों में 84 रनों की पारी के बाद ट्वीटर पर फैन्स ने जमकर तारीफ किया. यहाँ तक की ट्वीटर पर कई लोगो ने प्रधानमंत्री बनने की मांग कर डाला.

यहाँ देखे ट्वीटर पर फैन्स की प्रतिक्रिया 

आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया हो तो प्लीज इसे लाइक करें। अपने दोस्तों तक इस खबर को सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें। साथ ही कोई सुझाव देना चाहे तो प्लीज कमेंट करें। अगर आपने हमारा पेज अब तक लाइक नहीं किया हो तो कृपया इसे जल्दी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट आप तक पहुंचा सके।

 

 

Related posts