आईपीएल ऑक्शन2020 में अनसोल्ड रहे4 खिलाड़ी बीपीएल में रहे हिट

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

आईपीएल ऑक्शन में अनसोल्ड रहे इन 4 खिलाड़ियों ने बीपीएल में मचाया धमाल 

आईपीएल ऑक्शन में अनसोल्ड रहे इन 4 खिलाड़ियों ने बीपीएल में मचाया धमाल
Prev1 of 4
Use your ← → (arrow) keys to browse

आईपीएल 2020 ऑक्शन 19 दिसंबर को कोलकाता में आयोजन हुआ. ऑक्शन में एक तरफ फ्रेंचाइजियों ने खिलाड़ियों पर करोड़ों की बोली लगाई तो वहीं दूसरी तरफ अच्छे फॉर्म में चल रहे कुछ खिलाड़ी अनसोल्ड रह गए. जी हां, इस नीलामी में अनसोल्ड रहे खिलाड़ियों ने अपनी घरेलू लीग बांग्लादेश प्रीमियर लीग में शानदार प्रदर्शन किया है.

असल में बांग्लादेश प्रीमियर लीग 11 दिसंबर-17 जनवरी तक खेला गया. उच्च प्रत्याशित फाइनल में, आंद्रे रसेल की अगुवाई वाली राजशाही रॉयल्स ने मुशफिकुर रहीम के खुलना टाइगर्स को 21 रन से हराकर अपना पहला बीपीएल खिताब जीता.

इस लीग में कई खिलाड़ियों ने अपने प्रदर्शन से हर किसी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया है. तो आइए आपको उन 4 खिलाड़ियों के बारे में बताते हैं जिन्हें आईपीएल 2020 ऑक्शन में खरीददार नहीं मिला लेकिन बांग्लादेश प्रीमियर लीग में अपने प्रदर्शन से हर किसी को हैरान कर दिया.

आईपीएल ऑक्शन में अनसोल्ड रहे 4 प्लेयर्स ने बीपीएल में किया शानदार प्रदर्शन

1- रिले रोसौव

आईपीएल ऑक्शन में अनसोल्ड रहे इन 4 खिलाड़ियों ने बीपीएल में मचाया धमाल 1

साउथ अफ्रीका के टॉप ऑर्डर बल्लेबाज रिले रोसौव बांग्लादेश प्रीमियर लीग 2018-2019 में सर्वाधिक रन बनाने वाले खिलाड़ी थे और इस सीजन भी लीग में रिले ने वह कारनामा दोहराते हुए सर्वाधिक रन बनाए. खिलाड़ी ने खुलना टाइगर्स की तरफ से खेलते हुए 155.17 के स्ट्राइक-रेट पर 495 रन बनाए.

इस सीजन में रोसौव ने चार अर्धशतकीय पारी खेली, जिसमें इनका सर्वाधिक स्कोर 71 * रहा. इसके अलावा ये विस्फोटक बल्लेबाज विटालिटी टी20 ब्लास्ट और पाकिस्तान सुपर लीग में लगातार अच्छा प्रदर्शन करते रहे हैं.

तमाम विदेशी टी20 लीगों में अच्छा प्रदर्शन करने वाले रिले को अब तक आईपीएल फ्रेंचाइजी रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर के लिए 2014 और 2015 का हिस्सा रख सकते हैं.

खिलाड़ी ने आईपीएल 2019 ऑक्शन में 1.50 करोड़ की बेस प्राइज के साथ नाम ड्राफ्ट किया था और अनसोल्ड रहे थे. इस सीजन की आईपीएल नीलामी में अपने बेस प्राइज को घटाकर रिले ने 1 करोड़ की बेस प्राइज के साथ नाम ड्राफ्ट किया था लेकिन किसी भी फ्रेंचाइजी ने अनुभवी व अच्छे फॉर्म में चल रहे 30 वर्षीय को खरीदने में दिलचस्पी नहीं दिखाई.

Prev1 of 4
Use your ← → (arrow) keys to browse

Related posts