आईपीएल नीलामी से पहले बल्लेबाज ने 40 गेंदों पर बनाए 121 रन

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

आईपीएल नीलामी से ठीक पहले इस बल्लेबाज ने 40 गेंदों में जड़ दिए 121 रन, चौके-छक्कों की लगाई झड़ी 

आईपीएल नीलामी से ठीक पहले इस बल्लेबाज ने 40 गेंदों में जड़ दिए 121 रन, चौके-छक्कों की लगाई झड़ी

आईपीएल 2020 की नीलामी 19 दिसंबर को कोलकाता में होगी. इसके लिए ड्राफ्ट 971 खिलाड़ियों में से 332 खिलाड़ियों को शॉर्टलिस्ट किया गया है. एक तरफ फ्रेंचाइजी नीलामी की तैयारियों में जुटी हुई हैं तो वहीं खिलाड़ी भी मौकों पर चौका लगाकर नीलामी में फ्रेंचाइजियों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करने की पूरी कोशिश कर रहे हैं. ऐसे में इंग्लैंड के टॉम बेंथॉन ने तूफानी बल्लेबाजी करते हुए मात्र 40 गेंदों में 121 रन जड़ दिए हैं.

40 गेंदों में खेली 121 रनों की पारी

आईपीएल

आईपीएल नीलामी में अब सिर्फ चार दिन बचे हुए हैं और इससे पहले ही टॉम बेंथॉन ने 40 गेंदों पर 121 रन जड़ दिए. इस पारी से वह आईपीएल नीलामी के लिए फ्रेंचाइजियों का ध्यान अपनी ओर खींचने में सफल रहे हैं. असल में, 17 दिसंबर से ऑस्ट्रेलिया की फ्रेंचाइली लीग बिग बैश लीग शुरु होने वाली है. इसमें टॉम ब्रिस्बेन हीट की ओर से खेलने मैदान पर उतरेंगे.

लेकिन इससे पहले बेंथॉन ने क्वींसलैंड प्रीमियर क्रिकेट टी20 में 40 गेंदों पर विस्फोटक बल्लेबाजी करते हुए 121 रन जड़ बना लिए हैं. टॉम ने इस पारी में 13 छक्के और 8 चौके लगाए. विस्पोटक बल्लेबाज को इस पारी से एक दिन पहले ही साउथ अफ्रीका के खिलाफ सीरीज के लिए इंग्लैंड की टीम में शामिल किया गया था.

1 करोड़ की बेस प्राइज के साथ आईपीएल नीलामी में नाम शामिल

आईपीएल

आईपीएल में टॉम बेंथॉन ने एक करोड़ की बेस प्राइज के साथ नाम ड्राफ्ट किया है. लेकिन इस तूफानी पारी ने हर किसी का ध्यान खिलाड़ी की तरफ आकर्षित किया है. अब जबकि फ्रेंचाइजी नीलामी में उतरेंगी तो ये खिलाड़ी उनकी प्राथकमिकता हो सकता है.

क्योंकि क्वींसलैंड के खिलाफ खेलते हुए टॉम ने 295 की स्ट्राइक रेट से बल्लेबाजी की है. इसे देखते हुए कोई भी फ्रेंचाइजी टॉम को खरीदकर अपनी टीम को मजबूती देने की कोशिश करेगी. तो जाहिर है कि नीलामी में उनके नाम पर फ्रेंचाइजियों के बीच जंग शुरु हो सकती है.

Related posts