आईपीएल ऑक्शन में 5 अनकैप्ड खिलाड़ियों पर लगी करोड़ों की बोली

Trending News

Blog Post

एडिटर च्वाइस

आईपीएल 2020 ऑक्शन के 5 सबसे महंगे अनकैप्ड खिलाड़ी 

आईपीएल 2020 ऑक्शन के 5 सबसे महंगे अनकैप्ड खिलाड़ी
Prev1 of 4
Use your ← → (arrow) keys to browse

आईपीएल ऑक्शन 2020 काफी रोमांचक रहा. इस नीलामी में ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज पैट कमिंस को कोलकाता नाइट राइडर्स ने 15.5 करोड़ रुपये में खरीदकर अपनी टीम में शामिल कर लिया है. इसी के साथ वह आईपीएल इतिहास के सबसे महंगे विदेशी खिलाड़ी भी बन गए हैं.

बड़े-बड़े खिलाड़ियों पर फ्रेंचाइजियों ने जमकर पैसों की बारिश कर रही है. वहीं घरेलू स्तर पर बेहतरीन प्रदर्शन कर हर किसी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर आईपीएल ऑक्शन में बेस प्राइज से कहीं अधिक रकम हासिल की है.

तो आइए इस आर्टिकल में आपको बताते हैं उन 5 अनकैप्ड खिलाड़ियों के बारे में जिन्हें आईपीएल 2020 में मिली सबसे अधिक रकम…

इन 5 अनकैप्ड प्लेयर्स पर आईपीएल ऑक्शन में लगाई करोड़ों की बोली

1- वरुण चक्रवर्ती (4 करोड़)

आईपीएल ऑक्शन

घरेलू स्तर पर बेहतरीन प्रदर्शन कर रहे स्पिनर वरुण चक्रवर्ती ने आईपीएल ऑक्शन में अपना नाम 20 लाख की बेस प्राइज के साथ ड्राफ्ट किया था. नीलामी के दौरान रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम ने भी उन्हें खरीदने की कोशिश को लेकिन आखिर में कोलकाता नाईट राइडर्स की टीम ने 4 करोड़ में स्पिनर को अपनी टीम में शामिल कर लिया है.

अब तक वरुण चक्रवर्ती ने टी20 के फ़ॉर्मेट में अभी तक भले ही मात्र एक मैच खेला हैं. लेकिन उनकी प्रतिभा से सभी भली भांति वाकिफ हैं. घरेलू वनडे क्रिकेट में वरुण चक्रवर्ती ने मात्र 9 मैच ही खेले हैं. जिसमें उन्होंने 16.68 के औसत से 22 विकेट अपने नाम किया है. जिस बीच उनका इकॉनमी रेट मात्र 4.23 का ही रहा था.

तमिलनाडु प्रीमियर लीग में अपनी स्पिन गेंदबाजी से गेंदबाज ने बल्लेबाजों को काफी अधिक परेशान किया था. शायद वहीं से हर कोई उनकी गेदंबाजी का कायल हुआ और इस आईपीएल ऑक्शन में उन्हें अनकैप्ड खिलाड़ियों में सबसे अधिक रकम से खरीदा है. बताते चलें स्पिनर को किंग्स इलेवन पंजाब ने रिलीज कर नीलामी का रास्ता दिखाया था.

Prev1 of 4
Use your ← → (arrow) keys to browse

Related posts