आईपीएल 2021 की सबसे घटिया प्लेइंग इलेवन, भारत के कई बड़े खिलाड़ी लिस्ट में शामिल, जानिए किन्हें मिली इस शर्मनाक लिस्ट में जगह 1
Prev1 of 7
Use your ← → (arrow) keys to browse

IPL 2021: इंडियन प्रीमियर लीग 2021 (IPL2021) में कई प्रतिभाशाली खिलाड़ियों ने बेहतरीन खेल का प्रदर्शन किया. जबकि दूसरी तरफ कई बड़े-बड़े नाम ने क्रिकेट फैंस को निराश किया. वहीं, जिन खिलाड़ियों का नाम शायद ही किसी ने सुना होगा कमाल का खेल दिखाया. इस आर्टिकल के जरिए सबसे खराब प्लेइंग को चुन रहे हैं जिन्होंने अपने प्रतिभा और वर्ल्ड क्रिकेट में नाम होने के बावजूद पूरी तरह फेल रहे. इस लिस्ट में विजेता सीएसके, रनर केकेआर, गत विजेता मुंबई इंडियंस से लेकर अन्य फ्रेंचाइजी के खिलाड़ी शामिल हैं.

आईपीएल के 14वें सीजन में भारतीय युवा प्रतिभाओं ने अपना जबर्दस्त खेल दिखाया. वहीं, करोड़ों में खरीदे गए खिलाड़ियों का प्रदर्शन फीका रहा. इस आर्टिकल के जरिए आपको प्लेइंग इलेवन से रूबरू करा रहे हैं.

1. डेविड वार्नर

आईपीएल 2021 की सबसे घटिया प्लेइंग इलेवन, भारत के कई बड़े खिलाड़ी लिस्ट में शामिल, जानिए किन्हें मिली इस शर्मनाक लिस्ट में जगह 2

ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज और सनराइजर्स के पूर्व कप्तान का बल्ला इस सीजन पूरी तरह से खामोश रहा. अपने बैटिंग के बदौलत टीम को आईपीएल 2016 में आरसीबी को रौंदते हुए ट्रॉफी दिलवाया था लेकिन इस सीजन में पूरी तरह से फ्लॉप रहे. हालांकि, फेल होने से ज्यादा उनके साथ मैनेटमेंट की तरफ से किए गए व्यवहार को लेकर चर्चा में रहे.

इस बारे में उनका दर्द सोशल मीडिया पर भी छलका. वार्नर अगले सीजन में दूसरे फ्रेंचाइजी के लिए खेलते हुए नजर आ सकते हैं, इसके संकेत भी दे दिए हैं. इस सीजन में 8 मैच के 8 पारियों में वार्नर के बल्ले से महज 195 रन ही निकले. इस दौरान उनका औसत 24.37 और स्ट्राइक रेट भी बेहद खराब 107.73 रहा. इस दौरान उन्होंने 2 हाफ सेंचुरी भी लगाई.

Prev1 of 7
Use your ← → (arrow) keys to browse

One reply on “आईपीएल 2021 की सबसे घटिया प्लेइंग इलेवन, भारत के कई बड़े खिलाड़ी लिस्ट में शामिल, जानिए किन्हें मिली इस शर्मनाक लिस्ट में जगह”

Comments are closed.